क्या सुसाइड से कुछ देर पहले तक खुद को 'Google' कर रहे थे सुशांत? सामने आई मोबाइल की फॉरेंसिक रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत. (फाइल फोटो)
सुशांत सिंह राजपूत. (फाइल फोटो)

इस बीच यह बात भी सामने आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी मौत से कुछ देर पहले तक खुद को गूगल (Sushant Singh Rajput Googled Himself) पर सर्च कर रहे थे.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनकी मौत की वजह को लेकर तरह-तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. जहां कुछ डिप्रेशन को एक्टर के इस कदम के पीछे की वजह बता रहे हैं तो वहीं बॉलीवुड में भी एक्टर के निधन को लेकर दो दल देखने को मिल रहे हैं. कुछ सेलिब्रिटी सुशांत के इस कदम के पीछे की वजह बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म यानि भाई-भतीजावाद को बता रहे हैं. हालांकि, मुंबई पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी है और एक्टर से जुड़े करीब 26 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. एक्टर की मौत को लेकर पुलिस अभी तक सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मैनेजर, क्रिएटिव मैनेजर, कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और नौकरों से भी पूछताछ कर चुकी है. इस बीच यह बात भी सामने आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी मौत से कुछ देर पहले तक खुद को गूगल (Sushant Singh Rajput Googled Himself) पर सर्च कर रहे थे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड से पहले खुद को गूगल पर सर्च किया था और खुद के बारे में कुछ आर्टिकल्स भी पढ़े थे. Zee News की रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर के मोबाइल की फॉरेंसिक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि सुसाइड से कुछ देर पहले एक्टर ने खुद को गूगल पर सर्च किया था और अपने बारे में कुछ आर्टिकल्स भी पढ़े थे. इसमें ये बातें निकलकर सामने आई हैं कि, एक्टर अपने फिल्मी करियर और इमेज को लेकर काफी चिंतित थे. ऐसे में पुलिस की जांच में अहम साबित हो सकती है, क्योंकि अभी तक एक्टर की मौत के पीछे की वजह को डिप्रेशन ही बताया जा रहा है.





एक्टर के मोबाइल की पहली फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक वह सुसाइड के पहले करीब 10 बजे गूगल पर खुद को ही सर्च कर रहे थे. बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. एक्टर की मौत के बाद उनसे जूड़े लोगों ने पुलिस पूछताछ में इस बात का खुलासा किया था कि सुशांत करीब 6 महीने से डिप्रेशन में चल रहे थे. जिसे लकर वह डॉक्टर से भी मिले थे. सुशांत के करीबी दोस्त और उनके क्रिएटिव मैनेजर सिद्धांत पिठानी ने भी अपने बयान में एक्टर के अवसाद में होने की बात कही थी.
ये भी पढ़ेंः सामने आया सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे का वह गाना, जो कभी नहीं हो पाया रिलीज

गौरतलब है कि एक्टर की मौत के बाद पुलिस उनसे जुड़े करीब 26 लोगों से पूछताछ कर चुकी है, जिनमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, दोस्त महेश शेट्टी से लेकर उनका प्रबंधकीय स्टाफ और नौकर भी शामिल हैं. जिनसे पुलिस ने एक्टर के प्रोफेशनल से पर्सनल लाइफ तक को लेकर सवाल किए हैं. वहीं एक्टर की मौत को लेकर पुलिस अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है. ताकि, एक्टर के इस कदम के पीछे की वजह का पता लगाया जा सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज