सुशांत सिंह राजपूत को नहीं थी कोई आर्थिक समस्या, एक फिल्म के लिए लेते थे इतनी फीस

सुशांत सिंह राजपूत को नहीं थी कोई आर्थिक समस्या, एक फिल्म के लिए लेते थे इतनी फीस
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद उनके बारे में प्रतिदिन नई-नई खबरें आ रही हैं. उनके एक मित्र ने बताया कि, सुशांत को कोई आर्थिक परेशानी नहीं थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 20, 2020, 12:14 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद उनके बारे में प्रतिदिन नई-नई खबरें आ रही हैं. उनका परिवार, उनके मित्र और कई बॉलीवुड कलाकार अभी उनके जाने के सदमे से उबर नहीं पाए हैं. सुशांत के आत्महत्या मामले की मुंबई पुलिस (Mumbai Police) हर एंगल से जांच कर रही है. पुलिस ने सुशांत के परिवार, उनके दोस्तों और उनके साथ काम करने वाले लोगों से पूछताछ कर इन सभी लोगों का बयान दर्ज कर रही है. पुलिस रिलेशनशिप से लेकर आर्थिक स्थिति तक, कई एंगल से सुशांत की आत्महत्या मामले की जांच कर रही है. खास दोस्त ने सुशांत सिंह राजपूत की आर्थिक स्थिति को लेकर बड़ी बात कही है.

अगले साल तक पूरी तरह बिजी थे सुशांत
पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत के एक दोस्त ने बताया कि, ‘उन्हें कोई आर्थिक परेशानी नहीं थी. उनके पास कई फिल्में थी और कुछ फिल्मों के प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए बातचीत चल रही थीं. दोस्त ने यहां तक कहा कि, अगले साल तक वे पूरी तरह बिजी थे. यदि सुशांत ने दो फिल्में साइन कर ली होतीं तो 2022 तक उनके पास 5 प्रोजेक्ट हो जाते. सुशांत एक प्रोजेक्ट के लिए 8 करोड़ रुपए लेते थे.’

ये भी पढ़ें - 
सुशांत सिंह राजपूत को भूलने को तैयार नहीं फैंस, शेयर किया करिश्माई वीडियो



दो निर्माताओं ने की थी 11 करोड़ देने की पेशकश
दोस्त ने बताया कि, 'दो प्रोड्यूसर अपनी फिल्म में उन्हें साइन करने के लिए इसी महीने मिलने वाले थे. चूंकि वे उनके डायरेक्ट कॉन्टैक्ट में नहीं थे, इसलिए दोनों प्रोड्यूसर्स ने अपने एक करीबी दोस्त से जरिए उनसे बात की थी और सुशांत को अपनी फिल्म में काम करने के लिए उन्हें 11 करोड़ रुपए देने की पेशकश की थी.' उनके असमय निधन के बाद कई मीडिया में छपी खबरों में कहा गया है कि वे निर्देशक आनंद गांधी के साथ दो प्रोजेक्ट के लिए बात कर रहे थे. इनमें एक फिल्म थी और दूसरी वेब सीरीज. यह भी खबर है कि सुशांत रिया चक्रवर्ती के साथ भी रूमी जाफरी की एक फिल्म करने वाले थे.

बैंक अकाउंट्स, लैपटॉप और मोबाइल की भी होगी जांच
सुशांत की बहन ने भी पुलिस को बताया है कि सुशांत को पैसे की कोई परेशानी या दिक्कत नहीं थी. ना ही उन पर कोई कर्ज़ था. खबरों की मानें तो पुलिस एक्टर के बैंक अकाउंट्स की भी जांच करेगी. साथ ही पुलिस ने उनके लैपटॉप और मोबाइल की जांच की बात भी कही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading