सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर बोले- रिया चक्रवर्ती ने बताया हॉन्टेड है घर, ऐसी हो गई थी एक्टर की हालत!

सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर बोले- रिया चक्रवर्ती ने बताया हॉन्टेड है घर, ऐसी हो गई थी एक्टर की हालत!
सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के हाउस मैनेजर (House Manager) सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से जुड़े कई राज खोले हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 31, 2020, 8:36 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) में इन दिनों तीन-तीन एजेंसीज जांच में जुटी हैं. सीबीआई, ईडी और नसीबी कई अंगल से इस केस की पड़ताल कर रही है. वहीं इस मामले में अब तक कई लोगों से पूछताछ भी हो चुकी है. इनमें सुशांत के हाउस मैनेजर (House Manager) सैमुअल मिरांडा (Samuel Miranda) भी शामिल हैं. उन्होंने जांच कर रही एजेंसीज को अपना बयान दे दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सैमुअल को सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति ने इंटरव्यू लेने के बाद सुशांत के घर में नौकरी दी थी. वहीं उन्होंने रिया चक्रवर्ती की पार्टीज से लेकर सुशांत की बहनों तक, कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं.

सैमुअल को घर की देखरेख, स्टाफ को हैडल करने और उनकी सैलरी देने का काम दिया गया था. पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो मिरांडा ने सुशांत की बहन से जुड़े एक वाकये के बारे में खुलासा किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि प्रियंका घर पर काम करने वाले अब्बास नाम एक शख्स पर चिल्लाई थीं, जिसने दीपेश नाम के शख्स के साथ नौकरी छोड़ दी थी. समुअल ने ये भी बताया कि सुशांत और उनकी बहन प्रियंका की एक लड़ाई भी हुई थी, जिसके बाद वो पति के साथ सुशांत के घर से चली गई थीं.

पिछले साल मई में शुरु हुआ रिया का आना-जाना
सैमुअल ने बताया कि रिया चक्रवर्ती का सुशांत के घर आना-जाना मई 2019 से शरु हुआ था. मिरांडा 2019 जुलाई में गोवा गए थे, लौटने के बाद पता चला कि श्रुति मोदी को सेलेब्रिटी मैनेजर के तौर पर रख लिया गया है और रिया सुशांत के अपार्टमेंट में रहने लगी हैं. मिरांडा ने ये भी बताया कि रिया के पेरेंट्स और उनके भाई शौविक, सुशांत के घर अक्सर आते थे.
रिया ने बताया हॉन्टेड है घर


वहीं इस रिपोर्ट के मुताबिक सैमुअल मिरांडा का अगला स्टेटमेंट चौंका देने वाला है. उनका कहना है कि रिया और कुछ अन्य वर्कर्स ने उन्हें बताया कि Capri Heights हॉन्टेड है और सुशांत अक्सर अपने बेडरूम से निकलकर भगवान हनुमान की मूर्ति को गले लगा लिया करते थे.

कैंसिल किए 4 टिकट
मिरांडा ने खुलासा किया कि वो श्रुति मोदी और रिया ही थीं, जिन्होंने सुशांत से कहा था कि वो Waterstone Club में रहेंगे तो बेहतर महसूस करेंगे. उनकी बहनें भी वहां उनसे मिलने आईं और उन्होंने सुशांत से फाइनैंसेस के बारे में पूछा तो एक्टर रोने लगे थे. उन्होंने बहनों के साथ जाने के लिए 4 टिकट भी बुक किए थे लेकिन बाद में ये कैंसिल कर दिए और रिया के घर रहने चले गए. लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं आया.

अस्पताल में भर्ती हुए थे सुशांत
मिरांडा की मानें तो सुशांत 2019 नवंबर में हिंदुजा अस्पताल में भी भर्ती हुए थे लेकिन चार दिनों के बाद उन्होंने वहां रहने से इनकार कर दिया. इसके बार रिया उन्हें अपने घर ले गईं. उन्होंने कहा कि रिया हर हफ्ते एक या दो बार पार्टी रखती थीं ताकि सुशांत बिजी रह सकें लेकिन वो कमरे से बाहर नहीं आना चाहते थे.

सुशांत ने रिया को किया था कॉल
मिरांडा ने जनवरी 2020 में हुए कई वाकयों के बारे में खुलासा किया, जिसमें दीपेश और सिद्धार्थ का घर आना और सुशांत का रिया से डिस्कशन करके सैमुअल से ये कहना कि घर में मौजूद सारी चीजें बेच दो, ताकि वो केरल के एक हीलिंग सेंटर में जा सकें. हालांकि ये कभी नहीं हो सका, वो अपनी बहन मीतू के साथ दिल्ली चले गए, उनके साथ बॉडीगार्ड और सिद्धार्थ पीठानी भी गए. जिसके बाद सुशांत ने रिया को कॉल कर रहा कि अब वो ठीक हैं और घर लौट रहे हैं.

इस प्रोजेक्ट पर करने वाले थे काम
मिरांडा का कहना है कि फरवरी 2020 में सुशांत से वासू भगनानी और रूमी जाफरी एक नए प्रोजेक्ट के लिए मिलने भी आए थे और सुशांत इससे काफी खुश थे. हालांकि इसके बाद सैमुआल मिरांडा 22 मार्च के बाद सुशांत के घर नहीं गए थे और उनसे कोई कॉन्टैक्ट भी नहीं था. उन्हें जून में सुशांत के निधन के बारे में जानकारी मिली.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज