मस्ती में ऐसे डांस कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत, देखे यह थ्रोबैक वीडियो

मस्ती में ऐसे डांस कर रहे हैं सुशांत सिंह राजपूत, देखे यह थ्रोबैक वीडियो
फोटो साभार- Viral Bhayani

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस अपने पंसदीदा एक्टर के जाने का गम बर्दाश्त नहीं पा रहे हैं. हर दिन उनके अनेक वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं.

  • Share this:
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का इस तरह से दुनिया से जाना उनके फैंस को सहन नहीं हो रहा है. फैंस विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि उनका ऐक्टर इस तरह से अचानक दुनिया से चला गया. सोशल मीडिया पर रोजाना सुशांत सिंह राजपूत के ढेर सारे पुराने वीडियो और फोटो शेयर किए जा रहे हैं. अब उनका वह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वे एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ डांस कर रहे हैं.

वायरल हो रहे है इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नांडिस एक होली की पार्टी में डांस करते हुए होली खेल रहे हैं. वे दोनों अमिताभ बच्चन के हिट गाने 'रंग बरसे भीगे चुनर वाली' पर डांस कर रहे हैं. इस डांस में सुशांत सिंह राजपूत की मस्ती देखते ही बनती है.

सुशांत के बिना रिलीज होगी उनकी फिल्म
सुशांत सिंह राजपूत और जैकलिन फर्नांडिस ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म ड्राइव में काम किया था. इसमें दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों ने पहली बार देखा था. सुशांत सिंह राजपूत आखिरी बार फिल्म 'छिछोरे' में श्रद्धा कपूर के साथ बड़े पर्दे पर नजर आए थे. उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' लॉकडाउन के कारण रिलीज नहीं की जा सकी थी.





सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई में बांद्रा स्थित अपने घर पर खुदकुशी कर ली थी. 15 जून को उनके परिवार ने मुंबई में उनका अंतिम संस्कार कर दिया था. इस दौरान श्रद्धा कपूर, कृति सैनन, वरुण शर्मा, विवेक ओबेरॉय सहित बॉलीवुड के कई कलाकार मौजूद रहे.

14 जून को सुशांत ने दुनिया को कह दिया था अलविदा
14 जून को सुशांत अपने बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में ‘काय पो छे !’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस’, ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’, ‘राबता’, ‘केदारनाथ’, ‘छिछोरे’ और ‘सोनचिड़िया’ जैसी फिल्मों में काम किया था.

फिल्म इंडस्ट्री में छिड़ गई है नेपोटिज्म पर बहस
सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से फिल्म इंडस्ट्री के अंदर से भेदभाव से लेकर भाई-भतीजावाद, बाहरी और फिल्म इंडस्ट्री का, फिल्म इंडस्ट्री के बड़े परिवार या किसी गॉडफादर से जुड़ा होने और बिना गॉडफादर के संघर्ष करने वाले जैसे सवाल उठाए जा रहे हैं. ऐसे सवाल अभिनव सिंह कश्यप, कंगना रनौत, कोएना मित्रा, अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha), निर्माता निखिल दिवेदी के साथ हेयर स्टाइलिस्ट सपना मोती भवनानी और खेल जगत की बबीता फोगाट जैसे तमाम लोगों ने उठाए हैं. अभिनव के अलावा शेखर कपूर जैसे फिल्म डायरेक्टर और कई राजनेताओं ने भी सुशांत सिंह राजपूत को प्रोफेशनल तौर पर परेशान किए जाने के आरोप लगाए हैं. अनुपम खेर, कंगना रनौत, विवेक ओबेरॉय, साहिल खान जैसे कई ऐक्टर्स इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल की कहानी बता चुके हैं. कांग्रेस नेता संजय निरूपम ने भी ट्वीट करके आरोप लगाया था कि छिछोरे के बाद से सुशांत सिंह राजपूत से 6 या 7 फिल्में छीन ली गईं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज