सुशांत सिंह राजपूत के घर में रखा था ताबूत, को-एक्टर को बताया था कॉफिन बॉक्स का सच

सुशांत सिंह राजपूत के घर में रखा था ताबूत, को-एक्टर को बताया था कॉफिन बॉक्स का सच
सुशांत सिंह राजपूत की लाश 14 जून को उनके अपार्टमेंट से मिली थी.

'सोनचिड़िया' में उनके को-एक्टर राम नरेश दिवाकर (Ram Naresh Diwakar) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में ऐसी बातें बताई, जिसे शायद ही कोई जानता होगा. राम नरेश ने बताया कि एक्टर के घर में एक कॉफिन बॉक्स रखा हुआ था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 18, 2020, 2:54 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को दो महीने का वक्त हो गया है. सुशांत का जाना बॉलीवुड (Bollywood) में उनके अजीजों के साथ उनके परिवार और फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं हैं. एक सुलझा हुआ इंसान अचानक किसी को बिना बताए दुनिया को अलविदा कह गया, ये बात न तो परिवार मानने को तैयार हो और न ही उनके फैंस. सुशांत के पिता द्वारा कराई गई एफआईआर के बाद अब रोज केस में नए खुलासे हो रहे हैं. एक ऐसी ही जानकारी उनके को-एक्टर राम नरेश दिवाकर (Ram Naresh Diwakar) ने हाल ही में दी, जो चौंका देने वाली हैं.

टीवी से बॉलीवुड का सफर करने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई. 34 साल मेंउन्होंने उस मुकाम को पाया, जिसको पाने में लोगों को सदियां बीत जाती हैं. हाल ही में 'सोनचिड़िया' में उनके को-एक्टर राम नरेश दिवाकर (Ram Naresh Diwakar) ने एक्टर के बारे में ऐसी बातें बताई, जिसे शायद ही कोई जानता होगा. राम नरेश ने बताया कि सुशांत के घर में एक कॉफिन बॉक्स रखा हुआ था.

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए राम नरेश दिवाकर ने कहा- 'आपने देखा होगा कि बड़े स्टार और सेलिब्रिटीज के घर में अवॉर्ड्स और अचीवमेंट्स रखने के लिए एक अलग रूम होता है, एक गैलरी होती है. लेकिन सुशांत के घर में ऐसा कुछ भी नहीं था. जब मैं उसके घर गया तो एक कब्र के आकार में एक वुडन बॉक्स वहां रखा था, जिसमें वह अपने सभी अवॉर्ड्स डालता था. मैं उस नकली कब्र को देखकर हैरान था और मैंने उनसे पूछा कि यह यहां क्यों. इसपर सुशांत सिंह राजपूत ने कहा कि वह इसलिए कि पैसे और शोहरत मेरे दिमाग में कभी न चढे. इसलिए मैं सभी अवॉर्ड्स यहां रखता हूं'.





अपने वीडियो में उन्होंने सुशांत से जुड़ी कुछ यादों को बयां किया. उन्होंने बताया कि  सुशांत ने एक बार उन्हें सुबह छह बजे फोन किया और कहा कि उनके पास केवल आधा घंटा है और वह जल्दी ही उनके घर पहुंचे. आनन-फानन में जब वह उनके घर पहुंचे तो सुशांत ने उनसे लूडो खेलने के लिए कहा. सुशांत की ये बात सुनकर वो चकित हो गए. राम नरेश दिवाकर ने आगे बताया कि सुशांत को लूडो खेलना काफी पसंद था और वह फिल्मों के सेट पर भी अकसर लूडो खेलते थे.

'सोनचिड़िया' के सेट का एक किस्सा भी उन्होंने याद किया. उन्होंने बताया कि डायरेक्शन टीम में एक अंकुर त्रिपाठी थे, सुशांत के जाने के बाद से वह बेहद उदास हैं. उन्होंने अंकुर के साथ वाक्ये का जिक्र किया. उन्होंने कहा- अंकुर के पास एक हुड़ी था, जिसमें नासा लिखा था. सुशांत को वो हुडी बहुत पसंद था. सुशांत ने उनसे पूछा ये हुडी कहा से लिया. अंकुर ने बताया कि बांद्रा से ही ये हुडी लिया. सुशांत ने वो हुडी उनसे गिफ्ट मांग ली. उन्होंने कहा कि वो आदमी इतना कॉमन था कि वो किसी के साथ भी बैठ जाता था. उन्होंने कहा कि उस आदमी के अंदर बिलकुल भी इगो नहीं था.

ये भी पढ़ें-  SSR CASE: सुशांत की बहन पर उठे सवाल तो भांजी ने दी सफाई, बोलीं- कुछ गलतफहमियां दूर करनी है

अपनी बात का अंत करते हुए उन्होंने कहा कि उस आदमी के अंदर ऐसी वाइवस थीं कि जो उनका फैन नहीं था वो भी आज उनका फैन हो गया. राम नरेश दिवाकर ने कहा कि ऐसा लगता है, जैसे सभी के ऊपर एक जादू वो कर गया. आखिर में उन्होंने कहा, सुशांत में तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज