रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकी हैं सुशांत की आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस, इस मूवी का हिस्सा थीं संजना सांघी

रणबीर कपूर के साथ काम कर चुकी हैं सुशांत की आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस, इस मूवी का हिस्सा थीं संजना सांघी
संजना सांघी रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार में नजर आई थीं.

2011 में रणबीर कपूर की सुपरहिट मूवी रॉकस्टार (Rockstar) में संजना उनके साथ काम चुकी हैं लेकिन इस फिल्म में उनका ज्यादा बड़ा रोल नहीं था.

  • Share this:
मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो ने जा रही है. सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) 24 जुलाई को रिलीज होगी. हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म को लेकर लगातार बड़े पर्दे पर रिलीज किए जाने की मांग उठ रही है. ताकि फैंस उन्हें अपनी श्रद्धांजलि दे सकें. इस फिल्म में सुशांत के साथ एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Sanghi) साथ में नजर आएंगी. संजना बहुत ही लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर नजर आएंगी, लेकिन इससे पहले उन्होंने कुछ सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. संजना रणवीर कपूर (Ranbir kapoor) के साथ भी काम कर चुकी हैं.

2011 में रणबीर कपूर की सुपरहिट मूवी रॉकस्टार (Rockstar) में संजना उनके साथ काम चुकी हैं लेकिन इस फिल्म में उनका ज्यादा बड़ा रोल नहीं था. सुशांत के साथ दिल बेचारा में वह लीड एक्ट्रेस के तौर पर पहली बार दिखेंगी. रॉकस्टार में रणबीर कपूर के साथ नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) थीं और संजना ने फिल्म में नरगिस की छोटी बहन का रोल प्ले किया था. रॉकस्टार के अलावा संजना इरफान खान की 2017 में आई हिंदी मीडियम में भी दिखीं थीं.





इसके अलावा उन्होंने 2017 में कॉमेडी मूवी फुकरे 2 में भी रोल प्ले किया था. संजना ने कई फिल्मों में छोटे छोटे किरदार निभाए लेकिन बतौर लीड एक्ट्रेस वो दिल बेचारा में पहली बार दर्शकों के सामने आएंगी. बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. एक्टर के नौकर ने पुलिस को उनके सुसाइड की सूचना दी थी. एक्टर की मौत को 20 दिन से अधिक का समय गुजर गया है, लेकिन अभी भी एक्टर की मौत की गुत्थी सुलझ नही पाई है. एक्टर की मौत के बाद मुंबई पुलिस उनसे जुड़े करीब 27 लोगों से पूछताछ कर चुकी है. जिसमें उनकी आखिरी फिल्म की एक्ट्रेस संजना सांघी भी शामिल हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading