सुशांत की आखिरी फिल्म Dil Bechara ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, IMDb रेटिंग में मिले 10/10

सुशांत की आखिरी फिल्म Dil Bechara ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, IMDb रेटिंग में मिले 10/10
दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आ रही है.

'दिल बेचारा' फिल्म की कहानी, कलाकारों की एक्टिंग और एआर रहमान का म्यूजिक दिल लोगों के दिलों को छू गया. फिल्म पूरी तरह इमोशन और हल्की-फुल्की कॉमेडी, जिसको पूरी तरह देसी टच से सजाया गया है.

  • Share this:
मुंबई. दुनिया को अलविदा कह चुके एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' 24 जुलाई को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म को लेकर उनके फैन्स में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फिल्म की कहानी, कलाकारों की एक्टिंग और ए आर रहमान का म्यूजिक लोगों के दिलों को छू गया. फिल्म पूरी तरह इमोशन और हल्की-फुल्की कॉमेडी, जिसको पूरी तरह देसी टच से सजाया गया है. सुशांत स‍िंह राजपूत के साथ-साथ संजना सांघी (Sanjana Sanghi) ने अपने रोल को बखूबी निभाया. ऐसे में लोग दिल बेचारा को आईएमडीबी (IMDb) पर बेहतरीन रेटिंग दे रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)'  को आईएमडीबी पर 10 में से 10 रेटिंग गई है. लोगों ने फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को काफी सराहा है.
लगातार सोशल मीडिया पर मिल रही प्रतिक्रिया और फिल्म को लेकर प्रशंसकों द्वारा किए जा रहे ट्वीट्स ये बताते हैं कि उन्हें सुशांत की ये फिल्म कितनी पसंद आई. फिल्म ने IMDb पर 10 में से 10 रेटिंग दर्ज करने का रिकॉर्ड बनाया है. फिल्म देखने के बाद लगातार रेटिंग देने के चलते IMDb सर्वर क्रैश हो गया था, क्योंकि बहुत से प्रशंसक एक ही समय में अपना फैसला देने की कोशिश कर रहे थे. भारत में पहली बार में पहली बार IMDb का रेटिंग सर्वर क्रैश हुआ.सोशल मीडिया पर भी फिल्म को लेकर काफी चर्चे हो रहे हैं. फैंस सुशांत की आखिरी फिल्म देखकर भावुक तो हैं ही साथ में फिल्म में उनके डॉयलाग सुनकर अपने आंसूओं को भी नहीं रोक सके. सुशांत के अलावा, फिल्म में संजना सांघी, स्वास्तिक मुखर्जी, शाश्वत और साहिल वेद ने अपने काम से पूरी तरह प्रभावित किया है. वहीं, स्पेशल रोल में सैफ अली खान पूरी तरह जंचे हैं.

फिल्म में सुशांत के किरदार का नाम मैनी है. मैनी का किरदार बहुत हद तक असल जिंदगी के सुशांत से मिलता जुलता लगता है. खुश मिसाज और अपनी ही दुनिया में रहने वाला. मैनी रजनीकांत का बहुत बड़ा फैन है. वहीं, संजना संघी के किरदार का नाम किजी बासु है, जो कैंसर की पेशंट है. उसे अपनी लाइफ की बोरियत से काफी शिकायतें हैं और वो बिल्कुल भी खुश नहीं रहती. लेकिन मैनी की उसकी लाइफ में एंट्री होने के बाद उसकी जिंदगी खुशियों से भर जाती है.



ये भी पढ़ें- Dil Bechara: छोटे से रोल में जिंदगी का बड़ा सच कह गए सैफ अली खान

फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायेरक्ट किया. ये फिल्म पॉपुलर नोवेल और हॉलीवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' से प्रेरित है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading