Free में उपलब्‍ध होने के बाद भी सुशांत स‍िंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म Dil Bechara ऑनलाइन Leak

Free में उपलब्‍ध होने के बाद भी सुशांत स‍िंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म Dil Bechara ऑनलाइन Leak
द‍िल बेचारा ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर फ्री में देखी जा सकती है.

सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' (Dil Bechara) शुक्रवार शाम को ड‍िज्‍नी प्‍लस होटस्‍टार (Disney Plus Hotstar) पर र‍िलीज हो चुकी है. इस फिल्‍म को IMDb पर अब तक की सबसे ज्‍यादा रेटिंग मिली हैं.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत स‍िंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और संजना सांघी (Sanjana Sanghi) की फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' (Dil Bechara) शुक्रवार शाम को ड‍िज्‍नी प्‍लस होटस्‍टार (Disney Plus Hotstar) पर र‍िलीज हो चुकी है. रिलीज के साथ ही अब र‍िपोर्ट सामने आई है क‍ि सुशांत की आखिरी फिल्‍म को भी हैकर्स ने नहीं बख्‍शा और ये फिल्‍म टोरंट साइट्स पर लीक हो गई है. बता दें कि मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) के न‍िर्देशन में बनी ये पहली फिल्‍म ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर फ्री में ही उपलब्‍ध है.

प‍िंकव‍िला की र‍िपोर्ट के अनुसार इस फिल्‍म का लीक वर्जन हाई-डेफिनेशन (एचडी) क्‍वालिटी का है. ये फिल्‍म तमिल रॉकर्स, जैसी टोरंट साइट पर रिलीज के कुछ घंटे के भीतर ही लीक हो गई. बता दें कि ये फिल्‍म सुशांत स‍िंह राजपूत की आखिरी फिल्‍म है. सुशांत स‍िंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. इसी के बाद से उनके फैंस सुशांत की इस आखिरी फिल्‍म को सिनेमाघरों में र‍िलीज किए जाने की मांग उठा रहे थे. लेकिन लॉकडाउन को देखते हुए इस फिल्‍म को ऑनलाइन रिलीज‍ि किया गया है.

सुशांत स‍िंह राजपूत की इस आखिरी फिल्‍म ने र‍िलीज के साथ ही र‍िकॉर्ड तोड़ द‍िया है. इस फिल्‍म को IMDb पर 10 में से 10 यूजर रेटिंग मिली है जो अब तक किसी भी भारतीय फिल्‍म को म‍िली सबसे ज्‍यादा रेटिंग है. सुशांत स‍िंह राजपूत की इस फिल्‍म को लोगों ने काफी पंसद किया है, साथ ही सुशांत की एक्टिंग की इस फिल्‍म में जमकर तारीफ हो रही है. फिल्म ने IMDb पर 10 में से 10 रेटिंग दर्ज करने का रिकॉर्ड बनाया है. फिल्म देखने के बाद लगातार रेटिंग देने के चलते IMDb सर्वर क्रैश हो गया था, क्योंकि बहुत से प्रशंसक एक ही समय में अपना फैसला देने की कोशिश कर रहे थे. भारत में पहली बार IMDb का रेटिंग सर्वर क्रैश हुआ.



Dil Bechara, Sushant Singh Rajput, Dil Bechara, Dil Bechara Released, Disney Plus Hotstar, Dil Bechara Disney Plus Hotstar, Sushant Singh Rajput Suicide, Hotstar, Sushant Singh Rajput Last Film, Dil Bechara Release, Sanjana Sanghi, Saif ali Khan, Bollywood, Entertainment, दिल बेचारा, सुशांत सिंह राजपूत, बॉलीवुड, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म, बॉलीवुड, Bollywood News In Hindi, Entertainment, संजना सांघी, Sushant Singh Rajput Last Film, Dil Bechara news in hindi, Dil Bechara News18 hindi, News 18 Hindi
बता दें कि फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' 2014 में आई हॉलीवुड फिल्‍म 'द फॉल्‍ट इन अवर स्‍टार्स' का ऑफिशल एडप्‍टेशन है. कहानी जमशेदपुर में रहने वाली किजी बासु से शुरू होती है, जो कैंसर की पेशंट है. किजी अपनी हर द‍िन घटती 'बोरिंग' जिंदगी से काफी श‍िकायतें रखती है. तभी उसकी जिंदगी में एंट्री होती है मैनी यानी इमेन्‍युअल राजकुमार जून‍ियर की जो रजनीकांत का बहुत बड़ा फैन है. मैनी भी ऑस्टियो सार्कोमा कैंसर से पीड़‍ित है, लेकिन उसके पास जिंदगी से श‍िकायत करने के लिए वक्‍त नहीं है. मैनी का एक पैर नहीं है, लेकिन उसकी जिंदगी की उछाल हर किसी को दंग कर देती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading