सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के पहले गाने ने मचाई धूम, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के पहले गाने ने मचाई धूम, 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया VIDEO
वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचेरा (Dil Bechara)' के इस गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और इसे यूट्यूब पर एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'छिछौरे' के बाद से फैंस उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे थे. फिल्म की रिलीज डेट का पता चला, लेकिन उससे पहले ही एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया. सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचेरा (Dil Bechara) ' 24 जुलाई, 2020  को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का टाइटल ट्रैक (Title Track) यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है, जिसने सोशल मीडिया (Social Media) पर धमाल मचा रखा है. फैंस सुशांत के इस गाने को सुनकर उन्हें याद कर रहे हैं. फिल्म 'दिल बेचारा' का टाइटल सॉन्ग यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड (Trend on YouTube) कर रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फिल्म 'दिल बेचेरा (Dil Bechara)' के टाइटल ट्रैक (Title Track) को कल यानी 10 जून को 'सोनी म्यूजिक इंडिया' ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया था. इस गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं कि 1 करोड़ से ज्यादाबार इसे देखा जा चुका हैं. आपने अगर वीडियो अब तक नहीं देखा है तो एक बार फिर देखिए-





फिल्म 'दिल बेचारा' के सॉन्ग पर उनके फैंस कमेंट कर सुशांत के परफॉर्मेंस की तारीफ कर रहे हैं. बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर एआर रहमान ने भी इस पर कमेंट कर सुशांत के काम का तारीफ की है.
'दिल बेचारा' का टाइटल सॉन्ग यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है. कुछ दिन पहले रिलीज हुआ इसी फिल्म का टीजर भी यूट्यूब पर ट्रैंड कर रहा है.

सुशांत और संजना सांघी पर फिल्माए गए गाने की खास बात यह है कि यह एक शॉट में पूरा हुआ है. वहीं, फराह खान ने भी इसे कोरियोग्राफ करने की फीस नहीं ली थी. इस गाने को एआर रहमान, संजना सांघी सहित कई सिलेब्स ने ट्वीट किया है. ट्विटर पर इसे जबरदस्त रिऐक्शंस मिल रहे हैं. गाने में सुशांत के डांस की तारीफ की जा रही है. वहीं, फैन्स उनकी स्माइल पर भी दिल हार रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को याद है उनका 'बेबी ब्रदर', VIDEO जारी कर फिर किया इमोशनल

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस संजना सांघी दिखाई देगी. फिल्म के ट्रेलर देखकर समझ आ सकता है कि फिल्म में दर्शकों को इमोशनल लव स्टोरी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading