सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का Title Track रिलीज

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का Title Track रिलीज
फिल्म में संजना सांघी, सुशांत के अपोजिट नजर आएंगी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) का पहला गाना (First Song) रिलीज हो गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 10, 2020, 12:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) का एक चमकता सितारा सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) दूर किसी दुनिया में हमेशा-हमेशा के लिए चला गया. फैंस की गमगीन हैं और हजारों सवाल साथ हैं, जिनका जवाब किसी के पास नहीं है. सुशांत को आखिरी बार फैंस उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' में देखने वाले हैं, ये फिल्म लोगों के चेहरे पर हल्की मुस्कान जरूर लेकर आएगी. सुशांत सिंह के साथ इस फिल्म में संजना सांघी भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के ट्रेलर और पहले गाने का टीजर के बाद आज फिल्म का पहला गाना रिलीज (Dil Bechara First Song) कर दिया गया है.

इस गाने में सुशांत के किरदार 'मैनी' की वो जिंदादिली देखने को मिल रही है, जिसने संजना सांघी के किरदार 'किजी' को दीवाना बना दिया था. इस गाने को एआर रहमान ने कंपोज किया है. गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. गाने में सुशांत स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं. आप भी देखिए सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का पहला गाना-





फिल्म 'दिल बेचारा' से कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा डायरेक्‍टर के तौर पर अपना डेब्‍यू कर रहे हैं. फिल्‍म में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान और स्‍वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं. यह फिल्‍म 'द फॉल्‍ट इन ऑवर स्‍टार्स' का हिंदी अडैप्‍शन है.
आपको बता दें कि फिल्म की सुशांत सिंह और संजना सांघी स्टारर इस फिल्म को मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई 2020 को Disney+HotstarVIP पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को आप बिना सब्सक्रिप्शन के भी देख सकेंगे. हालांकि सुशांत के फैंस चाह रहे थे कि उनकी आखिरी फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो, लेकिन कोरोना संक्रमण के कारण मेकर्स ने ये फैसला टालते हुए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading