सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी फिल्म में देखकर टूटा कृति सेनन का दिल, बोंलीं- मेरे लिए ये देखना...

सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी फिल्म में देखकर टूटा कृति सेनन का दिल, बोंलीं- मेरे लिए ये देखना...
कृति सेनन सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात (Photo Credit kritisanon/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) फिल्म दिल बेचार (Dil Bechara) के ट्रेलर पर कृति सेनन (Kriti Sanon) ने रिएक्शन दिया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) रिलीज होने जा रही है. हाल ही में इस फिल्म का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस ट्रेलर में हंसते-बोलते सुशांत सिंह राजपूत ने सभी की आंखें, नम कर दीं. फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. रिलीज के बाद से ही ट्रेलर ट्रेंड में बना हुआ है. वहीं इसे कई सेलेब्रिटीज से तारीफें भी मिली हैं. इसी बीच अब एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) ने भी ट्रेलर पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने दुखी होकर सुशांत सिंह राजपूत को याद किया है और इस ट्रेलर के बारे में ऐसी बात कही है कि आप भी इमोशनल हो जाएंगे.

कृति सेनन ने अपने ट्विटर पोस्ट में ट्रेलर का लिंक शेयर किया और लिखा- 'दिल बेचारा...इसे देखना सच में मेरे लिए बहुत मुश्किल होने वाला है, लेकिन मैं ख़ुद को रोक भी कैसे सकती हूं. इस पोस्ट के साथ कृति ने टूटे हुए दिल का इमोजी भी शेयर किया है. सुशांत के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्मने सभी को इमोशनल कर दिया है. कृति सेनन ने भी ट्वीट के जरिए अपनी भावनाएं जाहिर की हैं. यहां देखें कृति सेनन का ट्वीट-


बता दें कि बॉलीवुड के लगभग हर सेलेब्रीटी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर शेयर कर उनकी तारीफें करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं ये सेलेब्रिटीज के साथ-साथ सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और फैंस के लिए बेहद इमोशनल मौका है. दिल बेचारा को चारों तरफ से जबरदस्त सपोर्ट मिल रहा है. यही कारण है कि इस फिल्म के ट्रेलर ने सबसे ज्यादा लाइक्स पाने वाली भारतीय फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है.



बात करें फिल्म की तो सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. . फिल्म का निर्देशन मुकेश छाबड़ा ने किया है. ये फिल्म साल 2014 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म द फॉल्ट इन आर स्टार्स की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading