Dil Bechara Trailer: आज रिलीज होगा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, सोशल मीडिया पर दिखी लोगों की ऐसी बेताबी

Dil Bechara Trailer: आज रिलीज होगा सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, सोशल मीडिया पर दिखी लोगों की ऐसी बेताबी
आज रिलीज होगा सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को आखिरी बार फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) में देखने के लिए लोगों की बेताबी सोशल मीडिया (Social Media) पर नजर आई.

  • Share this:
मुंबई. कहते हैं कि जब कोई इंसान गुजर जाता है तो अपने पीछे कई यादें छोड़ जाता है. वहीं बात जब फिल्म स्टार्स की आती है तो उनकी फिल्में उन्हें हमेशा के लिए अमर कर जाती हैं. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भी अपने पीछे कई सारी यादों के साथ-साथ एक खास फिल्म छोड़ गए हैं. सुशांत की ये खास फिल्म है 'दिल बेचारा' (Dil Bechara) ... ये उनकी आखिरी फिल्म भी है. आज इस फिल्म ट्रेलर रिलीज होने जा रहा है, वहीं सुशांत के लाखों-करोड़ों फैंस बड़ी बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. सोशल मीडिया पोस्ट पर लोगों की बेताबी साफ दिखाई दे रही हैं. लोग 'दिल बेचारा' को लेकर कई तरह के पोस्ट शेयर करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, बीते दिनों ही 'दिल बेचारा' के मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर 6 जुलाई यानी आज रिलीज करने का ऐलान किया था. वहीं आज सुबह से ही लोग इस सुशांत की आखिरी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर इस फिल्म के नाम का हैशटैग जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है.
ट्विटर पर लोग #DilBecharaTrailer के जरिए इस फिल्म को लेकर अपनी बेताबी और सपोर्ट जाहिर कर रहे हैं. बहुत कम ही ऐसा देखने को मिलता है कि फिल्म की रिलीज से पहले ही लोगों में इसे लेकर जबरदस्त क्रेज हो. लोग अभी से ही 'दिल बेचारा' के ट्रेलर को 100 मिलियन तक पहुंचाने की बात कर रहे हैं.बता दें कि महीने भर पहले ही सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट के तौर पर मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का ऐलान किया था. जिसके बाद कई लोग इसे थिएटर में नहीं रिलीज करने पर नाराज भी दिखे थे. हालांकि, अब मालूम होता है कि सुशांत के लिए सभी ने इसकी ओटीटी रिलीज को भी एक्सेप्ट कर लिया है.

सुशांत की फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ऑनलाइन स्ट्रीम होगी. इस फिल्म को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म का निर्देशन कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कर रहे हैं. फिल्म का निर्देशन कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading