'Dil Bechara' का नया गाना 'तारे गिन' रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल

'Dil Bechara' का नया गाना 'तारे गिन' रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा रहा है धमाल
इस गाने में संगीत एआर रहमान का है.

सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी पर फिल्माया गया 'तारे गिन' मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने गाया गया है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' का दूसरा गाना 'तारे गिन (Taare Ginn)' गाना रिलीज हो गया है. सुशांत की आखिरी फिल्म का का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस गाने को भी लोगों को वैसा ही प्यार मिल रहा है, जैसा पहले गाने को लोगों ने पसंद किया था. इस गाने में सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी काफी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म के सभी गानों में संगीत एआर रहमान का है. सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी पर फिल्माया गया 'तारे गिन' मोहित चौहान और श्रेया घोषाल ने गाया गया है. सोनी म्यूजिक इंडिया ने ये गाना यूट्यूब पर रिलीज किया है. यहां सुनिए ये गाना-





इस गाने को अभी रिलीज हुए आधा घंटा भी नहीं हुआ है और गाने को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.  इससे पहले फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने इतना प्यार दिया कि इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर कई रिकॉर्ड तोड़ डाले. फिल्म के टाइटल ट्रैक को 24 घंटे के अंदर 1 करोड़ 75 लाख से ज्यादा बार देखा गया था और अब तक इसे 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
फिल्म के इस गाने के टीजर रिलीज होने से पहले फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने इस सॉन्ग को लेकर कहा कि 'तारे गिन' एक रोमांटिक गाना है और यह फिल्म का अहम हिस्सा है.

मुकेश छाबड़ा ने तारे गिन सॉन्ग के बारे में कहा था कि आप किसी लव सॉन्ग के बिना लव स्टोरी नहीं बना सकते. म्यूजिक एक लव स्टोरी का बहुत ही जरूरी हिस्सा होता है और मैंने इस गाने के पिक्चराइजेशन को बहुत ही साधारण रखा है. एक कॉलेज प्री-रॉम के हिस्से रूप में शूट किया गया है, हम माहौल के साथ ओवरबोर्ड नहीं जाना चाहते थे और इसे रियल रखना चाहते थे. रियल लेकिन सुंदर.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading