लाइव टीवी
Elec-widget

क्या गर्लफ्रेंड के फ्लैट पर जाकर रहने लगे हैं सुशांत सिंह राजपूत, घर से बोरिया-बिस्तर लेकर निकले!

News18Hindi
Updated: November 13, 2019, 5:31 PM IST
क्या गर्लफ्रेंड के फ्लैट पर जाकर रहने लगे हैं सुशांत सिंह राजपूत, घर से बोरिया-बिस्तर लेकर निकले!
क्या रिया चक्रवर्ती के फ्लैट पर चले गए हैं सुशांत सिंह राजपूत.

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने को लेकर इस तरह की खबरें आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 13, 2019, 5:31 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घर छोड़ने की खबरें मीडिया में तैर रही हैं. एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत ने ना केवल अपना घर छोड़ दिया है, बल्कि वो रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के फ्लैट पर रहने चले गए हैं. उल्लेखनीय है कि सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के अफेयर को लेकर काफी समय से अटकलें लगाई जा रही हैं. ऐसा कहा जाता है कि दोनों में अफेयर चल रहा है लेकिन ताजा खबर में दावा किया गया है कि अब दोनों लिवइन में रहने लगे हैं.

स्पॉटबॉय डॉट कॉम की खबर के अनुसार हाल ही में सुशांत को अपने घर से बैग आदि लेकर जाते देखा गया था. इसके बाद से उन्हें अपने घर पर नहीं देखा गया है. खबर में सुशांत ‌सिंह राजपूत के वॉचमैन के हवाले से ये दावा किया गया है कि अभिनेता के घर पर लगातार होने वाली पार्टियों से उनके पड़ोसी परेशान थे.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Like the shadow I am and I am not... ~ Jalaluddin Rumi ❤️


A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on






जानकारी के अनुसार बीते कुछ समय से लगातार सुशांत सिंह राजपूत के घर पर पार्टी का माहौल रहा करता था. इससे उनके पड़ोसी आजिज आ गए थे. यहां तक कि कई बार वॉचमैन व अन्य लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर हो रही परेशानी के बारे में खुद बताना भी पड़ा था.

यह भी पढ़ेंः ICU में वेंटिलेटर पर हैं लता मंगेशकर, हालत अब भी गंभीर

ऐसे में माना जा रहा है कि खुद सुशांत भी पड़ोसियों की ओर से होने वाली टोका-टाकी से परेशान हो गए थे. इसके कारण हाल ही उन्होंने अपना बैग-पैक किया और कहीं और रहने के लिए निकल गए. लेकिन बाद में पता चला कि वे कहीं और नहीं उनकी कथ‌ित रूप से गर्लफ्रेंड कही जाने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के फ्लैट पर गए हैं.

यह भी पढ़ेंः अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच मारपीट का Video हो रहा वायरल, जानिए सच



वर्क फ्रंट की बात करें तो सुशांत सिंह राजपूत की 'दिल बेचारा' जल्द ही फ्लोर पर आ जाएगी. जबकि उनकी फिल्म 'ड्राइव' भी अंतिम चरण में हैं. जबकि पिछली फिल्म छिछोरे हिट रही थी. वहीं रिया चक्रवर्ती अगले साल अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ 'चेहरे' में नजर आएंगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 3:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...