• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Tik Tok पर छाया सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल, वायरल हुआ वीडियो

Tik Tok पर छाया सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल, वायरल हुआ वीडियो

इस टिक टॉक यूजर को लोग बता रहे सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल (Photo Credit- saqqy_padaya/sushantsinghrajput/Instagram)

इस टिक टॉक यूजर को लोग बता रहे सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल (Photo Credit- saqqy_padaya/sushantsinghrajput/Instagram)

टिक टॉक (Tik Tok) यूज करने वाले एक लड़के को लोग अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का हमशक्ल (Look Alike) बता रहे हैं.

  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन की खबर फिल्म इंडस्ट्री और उनके परिवार के साथ फैंस को भी तगड़ा झटका दे गई. वहीं उनके जाने के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर चारों तरफ बस उनका ही नाम दिखाई दे रहा है. जहां एक तरफ नेपोटिज्म की बहस जारी है, वहीं दूसरी तरफ उनसे जुड़ी कई पुरानी बातें और वीडियो ट्रेंड करते दिखाई दे रहे हैं. इस बीच हाल ही में एक टिक टॉक (Tik Tok) यूजर का वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस लड़के को वीडियो में देखकर लोग अभिनेता सुशांत सिंह का हमशक्ल (Look Alike) बता रहे हैं.

    टिक टॉक पर सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल बताए जा रहे इस शख्स का नाम है सैकी Saqqy Padaya. इस टिक टॉक यूजर का चेहरा लोगों को कुछ हद तक सुशांत सिंह राजपूत से मिलता-जुलता लग रहा है. सैकी ने टिकटॉक पर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए एक वीडियो क्रिएट किया. जिसमें वो बिलकुल सुशांत सिंह राजपूत की तरह चलते नजर आ रहे हैं और कैप्शन में लिखा है, 'रेस्ट इन पीस माई आइडल'.




    Saqqy Padaya का ये वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस लड़के के लुक्स देखकर हर कोई इसे बॉलीवुड में एंट्री करने को कह रहा है. टिकटॉक पर इस वीडियो के अब तक 7.1 मिलियन व्यूज हो चुके हैं, साथ ही 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.








    View this post on Instagram





    We try to hide our feelings, but we forgot that our eyes speak


    A post shared by Saqqy (@saqqy_padaya) on






    इस वीडियो को सैकी ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और लिखा, 'नमस्ते दोस्तों, मुझे नहीं पता कहां से शुरू करूं, लेकिन मैं आप सभी को धन्यवाद करना चाहता हूं. मैंने टिकटॉक पर मेरे आदर्श सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि का वीडियो पोस्ट किया था, जिसको आपने खूब प्यार दिया. घंटे भर में ही ये वीडियो वायरल हो गया.

    ये भी पढ़ें- Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के जेठालाल की तीन महीने में हो गई ऐसी हालत, बोले- याद आ रही है..

    इस वीडियो में टिक टॉक यूजर ने सुशांत सिंह को अपना आइडल बताया है और उनके ही अंदाज में फोटोशूट करवाता भी दिखाई दिया है. इस टिक टॉक यूजर के इंस्टाग्राम पर भी काफी फॉलोवर्स हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज