सुशांत ने मौत से एक महीने पहले किया था बैंक अकाउंट में बड़ा बदलाव, बहन प्रियंका को बनाया था अपना नॉमिनी

सुशांत ने मौत से एक महीने पहले किया था बैंक अकाउंट में बड़ा बदलाव, बहन प्रियंका को बनाया था अपना नॉमिनी
सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच कर रही है सीबीआई.

सुशांत सिंह राजपूत (SSR Death Case) ने 20 मई के आस पास अपनी बहन प्रियंका सिंह (Sushant Singh Sister Priyanka Singh) को अपने एक बैंक अकाउंट में नॉमिनी बनाया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 3, 2020, 8:48 PM IST
  • Share this:
मुंबई: सुशांत सिंह मामले (Sushant Singh Rajput) में पिछले 12 दिनों से सीबीआई (CBI) जांच कर रही है और तब से अभी तक इस केस में हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है. जानकारी के मुताबिक अभी तक इस केस में जांज एजेंसी को इस तरह के कोई सबूत नहीं मिले हैं जिससे यह पता चले कि क्या 14 जून को सुशांत सिंह का मर्डर हुआ था. इस बीच सुशांत मामले में एक बड़ा खुलासा हुआ है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpur) ने अपनी मौत से लगभग एक महीने पहले अपने बैंक अकाउंट में एक बड़ा बदलाव किया था.

इंडिया टुडे रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत (SSR Death Case) ने 20 मई के आस पास अपनी बहन प्रियंका सिंह (Sushant Singh Sister Priyanka Singh) को अपने एक बैंक अकाउंट में नॉमिनी बनाया था. सुशांत ने बहन प्रियंका सिंह को अपनी प्रापर्टी और बांकी इंवेस्टमेंट में नॉमिनी के तौर पर चुना था. आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने अपनी संपत्ति पर प्रियंका सिंह को नॉमिनी बनाया था. इस बात का खुलासा सुशांक और एक बैंक अधिकारी के बीच हुए वॉट्सप चैट से हुआ है.


यह इसलिए एक बड़ा खुलासा है क्योंकि हाल ही में कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती ने प्रियंका सिंह पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था और कहा था कि सुशांत का प्रियंका सिंह के साथ रिश्ता अच्छा नहीं था और वह हमेशा प्रियंका से नाराज रहता था. रिया ने इसको साबित करने के लिए वाट्सप चैट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया था. लेकिन अब तक रिया ने सुशांत के परिवार और उनकी बहनों को लेकर भी भी बातें की कहीं से भी सही साबित नहीं हो रहीं.



ये भी पढ़ेंः सुशांत के पिता का फैसला, बिना उनकी सहमति के SSR पर नहीं बन सकती फिल्म या सीरियलः विकास सिंह



आपको बता दें कि सीबीआई ने रिया से लगातार चार दिनों तक कुल 35 घंटे कड़ाई से पूछताछ की और अब जांज एजेंसिया उनके माता पिता से भी इस मामले में पूछताछ कर रही हैं. रिया और उनके परिवार वाले लगातर इस बात पर जोर दे रहे हैं कि सुशांत अपने पिता और बहनो से खुश नहीं थे लेकिन रोज आ रहे वीडियो और आज के खुलासे ने उनके वादे और बातों को सिरे से खारिज कर दिया है.

ये भी पढ़ेंः पिता संग खराब थे सुशांत के संबंध! Viral Video से रिया चक्रवर्ती के दावों पर उठ रहे सवाल

आपको बता दें कि सुशांत केस में देश की तीन बड़ी एजेंसिया सीबीआई, एनसीबी और ईडी जोरो से जांच में जुटी हैं. सीबीआई जहां मौत के राज को सुलझाने में लगी है तो वहीं ईडी इस मामले में रुपये के लेनदेन को एंगेल को साफ करने पर जुटी है तो वहीं एनसीबी इसमे जुडी ड्रग्स की परतों को हटाने में लगी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज