SSR की पड़ोसी का खुलासा- '13 जून की रात बंद थी सुशांत के घर की लाइट, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था'

SSR की पड़ोसी का खुलासा- '13 जून की रात बंद थी सुशांत के घर की लाइट, ऐसा पहले कभी नहीं हुआ था'
सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पड़ोस में रहने वाली महिला ने पहली बार एक्टर को लेकर बात की और एक्टर की मौत वाले दिन को लेकर कई खुलासे किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 22, 2020, 7:22 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत मामले की जांच कर रही सीबीआई की विशेष जांच टीम दिवंगत एक्टर के फ्लैट पहुंची. इससे पहले सीबीआई (CBI) की टीम कूपर अस्पताल और बांद्रा पुलिस स्टेशन भी पहुंची थी. जहां, सीबीआई ने मामले से जुड़ी जानकारियां इकट्ठा की. इसके साथ ही सीबीआई ने बालीवुड एक्टर के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) और कुक नीरज सिंह (Neeraj Singh) से भी पूछताछ की है. सीबीआई एसआईटी की विभिन्न टीमें मामले की कई एंगल से जांच कर रही है. इस बीच एक्टर को लेकर, पहली बार उनकी पड़ोसी (Sushant Singh Rajput Neighbor ) ने बात की है. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पड़ोस में रहने वाली महिला ने पहली बार एक्टर को लेकर बात की और एक्टर की मौत वाले दिन को लेकर कई खुलासे किए हैं.

सुशांत की पड़ोसी के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ठीक पहले वाली रात यानि 13 जून की रात एक्टर के कमरे की लाइट जल्द ही बंद हो गई थी और सिर्फ उनके घर के किचन की लाइट ही चालू थी. इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ था. अभिनेता के घर की और उनके कमरे की लाइट हमेशा ही चालू रहती थी. अक्सर ही सुबह 4 बजे तक सुशांत के कमरे की लाइट जलती रहती थी. लेकिन, 13 जून को रात 10:30 बजे ही उनके कमरे की लाइट बंद हो गई थी.

ये भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत केस में वकील ने मेरे खिलाफ कुछ नहीं कहा, फैलाई जा रही झूठी खबरें: कंगना रनौत



उन्होंने आगे बताया- उस रात सुशांत के घर कोई पार्टी नहीं थी. इसके साथ ही महिला ने उस रात कुछ गलत होने की आशंका भी जताई है. महिला के बयान के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत और उनके कमरे को लेकर रहस्य और भी ज्यादा गहरा गया है.
ये भी पढ़ेंः सूरज पंचोली ने छोड़ा इंस्टाग्राम, सोशल मीडिया से डिलीट किए पोस्ट, बोले- उस दिन मिलूंगा जब...

गौरतलब है कि हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की जांच सीबीआई को सौंपी है. जिसके बाद सीबीआई की एक टीम मुंबई पहुंच गई है. एक्टर की मौत का पता लगाने के लिए 12 फॉरेंसिक एक्सपर्ट, सीबीआई अफसरों के साथ मौत के दिन का सीन रीक्रिएट करने में जुटे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज