आज भी सुशांत सिंह राजपूत का इंतजार कर रहा है उनका डॉगी फज, एक्टर की भतीजी ने शेयर किया भावुक वीडियो

आज भी सुशांत सिंह राजपूत का इंतजार कर रहा है उनका डॉगी फज, एक्टर की भतीजी ने शेयर किया भावुक वीडियो
डॉगी फज के साथ सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- Sushant Singh Rajput/Tiwtter Video)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की भतीजी ने उनके डॉगी फज (Dog Fudge) का बेहद इमोशनल वीडियो (Emotional Video) शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 7, 2020, 11:02 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत की कई पुरानी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं. कुछ समय पहले सुशांत की उनके डॉगी फज (Dog Fudge) के साथ भी एक तस्वीर खूब वायरल हुई थी. अब एक बार फिर से फज जबरदस्त चर्चा में आ गया है. सुशांत का डॉगी फज उनके पिता केके सिंह के पास है लेकिन आज भी वो सुशांत के आने का इंतजार कर रहा है. सुशांत की भतीजी ने फज का एक बेहद इमोशनल वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर सुशांत के लिए फज का प्यार साफ नजर आ रहा है.

सुशांत सिंह राजपूत की भतीजी मल्लिका सिंह द्वारा इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को बाद में सुशांत के फैन क्लब ने भी शेयर किया है. वीडियो में फज टीवी पर कुछ देख रहा है लेकिन उसकी आंखों में उदासी साफ नजर आ रही है. इस वीडियो के साथ सुशांत की भतीजी ने बताया कि- 'वो आज भी इंतजार कर रहा है, दरवाजे पर कोई आवाज होते ही वो उम्मीद से उधर देखता है'. यहां देखें वायरल हो रहा फज का इमोशनल वीडियो-
वहीं इसके साथ ही सुशांत द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया डॉगी फज के साथ एक पुराना वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो फज के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. 2018 में ये वीडियो शेयर कर सुशांत ने लिखा था- 'अगर तुम मुझे याद रखते हो मुझे फिक्र नहीं कि बाकी सब मुझे भूल जाएं... #mylove #Fudge'. इस वीडियो से जाहिर है कि सुशांत को फज से कितना लगाव था और अब उनके जाने के बाद फज भी बेहद इमोशनल दिखाई दे रहा है.

कुछ समय पहले फज की तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें वो मोबाइल पर सुशांत की तस्वीर देख रहा था और उनके इंतजार में बेहद उदास नजर आ रहा था. उन दिल तोड़ देने वाली तस्वीरों के साथ-साथ अब वायरल हो रहा ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में आ गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज