बहनों के साथ मस्ती करते सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो वायरल, MS Dhoni को लेकर कर रहे थे बात

बहनों के साथ मस्ती करते सुशांत सिंह राजपूत का पुराना वीडियो वायरल, MS Dhoni को लेकर कर रहे थे बात
बहनों के साथ सुशांत सिंह राजपूत

बहनों से घिरे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput), पुराने वीडियो में एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर बात करते दिख रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2020, 1:35 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस को लेकर आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस केस को लेकर मुंबई पुलिस, बिहार पुलिस के बाद ईडी और सीबीआई भी जांच कर रही है. वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस, करीबी दोस्त और परिवार भी सच जानने के लिए सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए लड़ाई लड़ रहा है. इस बीच सुशांत के फैंस उन्हें कई पुरानी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए याद करते दिखाई दे रहे हैं. इसी कड़ी में सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अपनी बहनों से घिरे सुशांत एमएस धोनी (MS Dhoni) को लेकर बात करते दिखाई दे रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुशांत अपनी चारों बहनों के साथ हंसी-मज़ाक करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि सुशांत की बहनें रानी, मीतू, श्वेता, और प्रियंका उनकी फिल्म 'एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' को लेकर बात कर रही हैं और सुशांत को एम एस धोनी बता रही हैं. राजपूत भाई-बहनों का ये वीडियो देखकर मालूम होता है कि सभी कितने करीब थे. सुशांत के लिए उनकी बहनें किस तरह प्यार बरसाती थीं. वहीं सुशांत भी अपनी बहनों के साथ वक्त बिताना कितना पसंद करते थे.





बता दें कि धोनी ने शनिवार शाम अचानक रिटायरमेंट का ऐलान किया है. उन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लिया है. इस मौके पर सुशांत का ये वीडियो दोनों के ही फैंस के लिए भावुक कर देने वाला है. सुशांत ने 2016 में महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक 'एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' में धोनी का किरदार निभाया था. लुक्स से लेकर उनकी अदाकारी तक, हर अंदाज पर फैंस फिदा हो गए थे. इस फिल्म से सुशांत ने लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी.
सुशांत की बहनों ने भी कई बार सोशल मीडिया पर पुरानी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए अपने भाई से जुड़ी कई यादें फैंस के साथ शेयर की हैं. सुशांत अपनी फैमिली से बेहद करीब थे. बीते दिनों बहनों के साथ उनके ट्रिप का एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज