• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सुशांत के ऑनस्क्रीन 'पिता' ने उठाया संदीप पर बड़ा सवाल, बोले- मौत के बाद फ्लैट क्यों नहीं हुआ सील

सुशांत के ऑनस्क्रीन 'पिता' ने उठाया संदीप पर बड़ा सवाल, बोले- मौत के बाद फ्लैट क्यों नहीं हुआ सील

सुशांत सिंह

सुशांत सिंह

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत मामले में अब पवित्र रिश्ता में उनके पिता की भूमिका निभाने वाले अभिनेता दीपक कादिर केजरीवाल ने एक बड़ा सवाल उठाया है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में अब उनके ऑनस्क्रीन पिता ने भी एक बड़ा सवाल खड़ा किया है. सुशांत सिंह राजपूत बेहद मशहूर टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में उनके पिता की भूमिका निभाने वाले एक्टर  दीपक कादिर केजरीवाल  ने यह सवाल खड़ा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनका फ्लैट क्यों नहीं सील किया गया. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ रहने वाले उनके दोस्त संदीप सिंह की भूमिका पर सवाल खड़े करते हुए कहा है कि सुशांत की मौत के बाद उनका फ्लैट सेल हो जाना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हुआ आखिर क्यों?

    सुशांत के को-स्टार दीपक कादिर केजरीवाल ने संदीप सिंह की भूमिका पर सवाल खड़ा करते हुए कहा, मैंने कभी संदीप सिंह को नहीं देखा, मैंने हाल ही में उन्हें बस टीवी चैनल में ही देखा है. मुझे नहीं पता कि किस अधिकार के तहत वो सुशांत के आधार कार्ड समेत दूसरे कई जरूरी कागजात रख रहे थे. हालांकि मैं बीते करीब 10 महीनों से सुशांत से नहीं मिला था. इन 10 महीनों में लेकिन कुछ ऐसा हुआ होगा जैसा अभी बताया जा रहा है इसपर अभी मुझे भरोसा नहीं है.


    अभिनेता ने सुशांत के साथ बिताए पलों के बारे में जिक्र करते हुए बताया कि वो बेहद शानदार शख्सियत थे. वो अक्सर बड़े मजाकिया लहजे में मुझसे बात करते थे. वो कभी मेरे सिगरेट तो कभी दूसरी चीजों को लेकर छेड़ते थे. मेरी उनसे मुलाकात पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी. स्पोटबॉय कि एक खबर के मुताबिक दीपक ने संदीप सिंह को लेकर कहा कि वो सुशांत को बहुत दिनों से जानते हैं लेकिन संदीप के बारे में कभी जिक्र तक नहीं किया. जबकि अब वो खुद को सुशांत का सबसे बड़ा दोस्त बता रहे हैं.


    बता दें कि बीते 14 जून को  अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाया गया था ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने आत्महत्या की थी. आत्महत्या के बाद उनकी बॉडी को पंखे से उनके दोस्त संदीप सिंह ने नीचे उतारा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज