• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • सुशांत के मनोचिकित्सक का दावा- एक्टर ने जून में नहीं ली दवा तो आए पैनिक अटैक

सुशांत के मनोचिकित्सक का दावा- एक्टर ने जून में नहीं ली दवा तो आए पैनिक अटैक

सुशांत सिंह राजपूत.

सुशांत सिंह राजपूत.

सुशांत (SSR) का इलाज कर रहे मनोचिकित्सक डॉ. कर्सी चावड़ा (Psychiatrist Dr. Kersi Chavda) ने बताया है कि जून माह में एक्टर ने दवा लेना बंद कर दिया था, इसलिए उन्हें पैनिक अटैक आ रहे थे.

  • Share this:
    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में खुलासे बंद होने का नाम नहीं ले रहे हैं. जब से इस केस की जांच सीबीआई के पास पहुंची है, तब से खुलासों की गति और संख्या दोनों बढ़ गए हैं. अब इस केस में सुशांत का इलाज कर रहे मनोचिकित्सक डॉ. कर्सी चावड़ा (Psychiatrist Dr. Kersi Chavda) ने बड़ा खुलासा किया है. मनोचिकित्सक ने मुंबई पुलिस को बताया है कि जून माह में एक्टर ने दवा लेना बंद कर दिया था, जिस वजह से उन्हें पैनिक अटैक आने लगे थे. आपको बता दें कि सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने टीवी चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा का जिक्र किया था.

    रिया ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया था कि सुशांत डिप्रेशन में चले गए थे और मनोचिकित्सक कर्सी चावड़ा उनका इलाज कर रहे थे. डॉक्टर चावड़ा ने सुशांत को कई थेरेपीज और दवाइयां लेने को कहा था. रिया ने यह भी दावा किया कि इलाज के समय वह सुशांत की देखभाल कर रही थीं.

    एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में पहली बार रिया ने अपने उपर लगाए जा रहे तमाम आरोपों पर अपनी सफाई पेश की. रिया ने यह दावा किया कि सुशांत आदतन गांजे का सेवन करते थे और उन दोनों की मुलाकात होने से पहले भी सुशांत ऐसा करते थे. एक्ट्रेस ने दावा किया कि सुशांत ने फिल्म केदारनाथ के पहले से गांजे का सेवन करना शुरू कर दिया था.

    ड्रग्स लेने के आरोपों पर रिया ने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी ड्रग्स नहीं लिया. उसने यह भी दावा किया कि, सुशांत को गांजा लेने से रोकने की कोशिश की, लेकिन वे बात नहीं मानते थे. रिया ने कहा कि वह किसी भी तरह के ब्लड टेस्ट के लिए तैयार हैं. यह बात नोटिस की गई कि वे ड्रग्स से जुड़े आरोपों पर बात करने से बचती रहीं और बार-बार जांच पूरी होने की बात कहती रहीं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज