Home /News /entertainment /

सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकरा दिया था फेयरनेस क्रीम का एड, जानें कितने करोड़ का था ऑफर

सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकरा दिया था फेयरनेस क्रीम का एड, जानें कितने करोड़ का था ऑफर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराया था फेयरनेस क्रीम का ऑफर (Photo Credit- Sushantsinghrajput/Instagram)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने ठुकराया था फेयरनेस क्रीम का ऑफर (Photo Credit- Sushantsinghrajput/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को एक फेयरनेस क्रीम का एड करना था लेकिन उन्होंनें करोड़ों का ये ऑफर ठुकरा दिया.

    मुंबई. बीते कुछ समय से सोशल मीडिया पर फेयरनेस क्रीम को लेकर जबरदस्त विवाद देखने को मिल रहा है. जहां आम लोग रंगभेद को बढ़ावा देने वाली इन क्रीम्स पर आपत्ति दर्ज करवा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर अब इस मुद्दे पर बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने भी बोलना शुरू कर दिया है. इन सबके बीच अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से जुड़ा एक किस्सा भी सामने आया है. उन्होंने काफी समय पहले एक ऐसी ही फेयरनेस क्रीम (Fairness Cream) का बड़ा ऑफर रिजेक्ट कर दिया था. उन्हें इस क्रीम का एड करना था और इसके बदले में उन्हें करोड़ों रुपये मिलने वाले थे.

    काफी समय पहले ये खबर सामने आई थी कि सुशांत सिंह राजपूत को एक फेयरनेस क्रीम एंडॉर्स करने का तगड़ा ऑफर मिला है. वहीं बाद में सामने आया था कि सुशांत ने फेयरनेस क्रीम को एंडॉर्स करने से इनकार कर दिया. सुशांत को इसके लिए थोड़े-बहुत नहीं बल्कि पूरे 15 करोड़ रुपये ऑफर किए गए थे लेकिन उन्हें इस फेयरनेस क्रीम को एंडॉर्स करना ठीक नहीं लगा तो उन्होंने पैसों की भी परवाह नहीं की.

    ये भी पढ़ें :- इस वजह से बॉलीवुड से नाराज हैं करण जौहर, नेपोटिज्म पर बहस के बीच MAMI से दिया इस्‍तीफा?

    बता दें कि फेयरनेस क्रीम एंडॉर्स करने से इनकार करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में एक्ट्रेस कंगना रनौत, अनुष्का शर्मा, अभय देओल, प्रियंका चोपड़ा, स्वरा भास्कर, रणबीर कपूर, कल्कि केकलां और रणदीप हुड्डा जैसे सेलेब्रिटीज भी शामिल हैं.

    बता दें कि अमेरिकी अश्वेत जॉर्ज फ्लॉयड (George Floyd) की मौत के बाद से अमेरिका सहित दुनियाभर के कई देशों में 'ब्लैक लिव्स मूवमेंट' शुरू हुआ है, जिसका असर अब भारत में भी देखने को मिल रहा है. 'ब्लैक लिव्स मूवमेंट' के चलते हिंदुस्तान यूनीलीवर को अपनी फेयरनेस क्रीम के ब्रांड 'फेयर एंड लवली (Fair & Lovely)' को लेकर काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा, जिसके बाद हिंदुस्तान यूनीलीवर ने अपने ब्रांड से 'फेयर' शब्द हटाने का फैसला लिया है. इस ब्रांड पर लगातार रंगभेद फैलाने का आरोप लगाया जा रहा था. कई सेलिब्रिटीज पहले ही इस तरह के प्रोडक्ट्स पर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके थे.

    Tags: Bollywood, Entertainment, Sushant singh Rajput

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर