SSR Death Case: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- ऑटोप्सी को जानबूझकर लेट किया गया

SSR Death Case: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- ऑटोप्सी को जानबूझकर लेट किया गया
सुशांत सिंह राजपूत और सुब्रमण्यम स्वामी

सुशांत केस में बीजेपी (BJP) नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने ऑटोप्सी रिपोर्ट (Autopsy Report) पर सवाल उठाए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 8:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) अपनी तफ्तीश को तेजी से आगे बढ़ा रही है. एक्टर की मौत को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. अब बीजेपी (BJP) नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी (Subramanian Swamy) ने ऑटोप्सी रिपोर्ट (Autopsy Report) पर सवाल उठाए हैं.

स्वामी ने ट्वीट कर लिखा, ''अब हत्यारों और उनकी शैतानी मानसिकता की पहुंच धीरे धीरे सामने आ रही है. ऑटोप्सी को जानबूझकर लेट किया गया जिससे सुशांत सिंह राजपूत के पेट में जहर घुल जाए. जो इसके जिम्मेदार हैं उन्हें सजा देने का समय आ गया है.''


एक्टर की मौत से जोड़ा था दुबई कनेक्शन
इससे पहले सुब्रमण्यम स्वामी ने एक बड़ा खुलासा किया था. उन्होंने कहा था कि सुशांत का ‘मर्डर’ किया गया है उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, ''जैसे कि सुनंदा पुष्कर के केस में सबसे अहम चीज क्या थी, उनके पेट में एम्स के डॉक्टरों को पोस्टमॉर्टम करने के दौरान क्या मिला था? लेकिन श्रीदेवी और सुशांत के केस में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ सुशांत के केस में दुबई का ड्रग डीलर अयाश खान उनसे मौत वाले दिन मिला था, लेकिन क्यों?''



16 अगस्त को सुब्रमण्यम स्वामी ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा था, "सुशांत सिंह राजपूत की हत्या बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के लिए वॉटरलू और वाटरगेट है. अपनी सीट बेल्ट बांध लीजिए, क्योंकि जब तक दोषी को सजा नहीं मिल जाती, तब तक हम अपनी कोशिश नहीं छोड़ेंगे."
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज