सिद्धार्थ पीठानी बोले- कुछ समय के लिए सुशांत ने मुझे जाने के लिए कह दिया था

सिद्धार्थ पीठानी बोले- कुछ समय के लिए सुशांत ने मुझे जाने के लिए कह दिया था
सुशांत सिंह राजपूत की फाइल फोटो

क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने अपने बयान में कहा है कि वो अक्टूबर 2019 से जनवरी 2020 तक के बीच में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ में नहीं थे.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के चमकते सितारे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने सुसाइड क्यों किया ये गुत्थी अभी बनी हुई है. कोई इसे डिप्रेशन से जोड़ रहा है तो कोई बॉलीवुड में नेपोटिज्म का एक कारण मान रहा है. अब उनके क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने बताया कि कुछ समय के लिए सुशांत ने उन्हें जाने के लिए कह दिया था.

4 महीने नहीं थे सुशांत के साथ क्रिएटिव मैनेजर
आज तक की खबर के मुताबिक, सिद्धार्थ पीठानी ने अपने बयान में कहा है कि वो अक्टूबर 2019 से जनवरी 2020 तक के बीच में सुशांत के साथ में नहीं थे. अक्टूबर में जब सुशांत सिंह राजपूत ने उन्हें जाने के लिए कहा उस दौर में वो डिप्रेशन में थे. लेकिन जनवरी में वापस उन्होंने पीठानी को उसकी टीम के साथ वापस बुला लिया. पुलिस के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत जनवरी से अपने एक प्रोजेक्ट को शुरू करने की तैयारी में थे.

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में 9 लोगों के बयान दर्ज
बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से महाराष्ट्र पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने अभी तक करीब 9 लोगों के बयान दर्ज कर लिया है. रविवार (14 मई) को फांसी लगाकार आत्महत्या करने वाले सुशांत ने कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा है. 34 साल के बेटे के दुनिया से चले जाने पर पिता बेबस से हो गए हैं. हाल ही में पुलिस को दिए बयान में सुशांत के पिता ने स्वीकार किया कि उन्हें बेटे के डिप्रेशन में होने की कोई जानकारी नहीं थी.





वर्क फ्रंट पर सुशांत सिंह राजपूत
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बड़े पर्दे पर अपनी शुरुआत फिल्म साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म कोई पो चे से की थी. इसी साल वह फिल्म शुद्ध देसी रोमांस में भी नजर आए थे. साल 2014 में सुशांत आमिर खान स्टारर फिल्म पीके में अनुष्का के लवर की भूमिका में दिखे थे. साल 2015 में रिलीज हुई थी सुशांत की फिल्म डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी. सुशांत सिंह राजपूत को सबसे ज्यादा लोकप्रियता मिली साल 2016 में रिलीज हुई बायोपिक फिल्म एम.एस.धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से. इसके बाद सुशांत ने राब्ता, वेलकम टु न्यूयॉर्क, केदारनाथ, सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आए.

ये भी पढ़ें-

सुशांत के 5 साल के भांजे ने दिया इमोशनल रिएक्शन, मां से कहा- वे आपके दिल में जिंदा हैं

चीन से हुई झड़प में 20 जवान शहीद, अमिताभ बच्चन बोले- जरा आंख में भर लो पानी...
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज