सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने CBI से की ये खास अपील

सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने CBI से की ये खास अपील
सुशांत फैमिली के वकील विकास सिंह

सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने मामले की जांच कर रही सीबीआई के लिए कहा है कि सीबीआई को इस मामले में पूरा जोर लगाना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 4:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी लगातार उलझती जा रही है. अब इस मामले में एक्टर के पिता के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने कहा है कि सीबीआई को इस मामले में पूरा जोर लगाना चाहिए.

विकास सिंह ने मीडिया चैनल्स से अपील की है कि वह सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच के मामले में ऐसी कोई भी जरूरी सूचना न बांटे जो दोषियों के लिए भेदभाव पैदा करे. उन्होंने कहा, ''मैं सभी चैनलों से अनुरोध करता हूं कि वह महत्वपूर्ण सूचना का विभाजन न करें, जो सुशांत सिंह राजपूत के मामले में दोषियों के खिलाफ भेदभावपूर्ण हो सकती हो. सीबीआई को इस मामले में पूरा जोर लगाना चाहिए.''


सुशांत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस और सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. जिसके बाद पटना पुलिस की एक टीम मामले की जांच के लिए मुंबई गई थी. हाल ही में केंद्र सरकार ने बिहार सरकार के अनुरोध पर यह मामला सीबीआई को सौंप दिया था. वहीं, रिया चक्रवर्ती सहित उनके पिता और भाई से प्रवर्तन निर्देशालय ने पूछताछ की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज