• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • रिया की ओर से दर्ज FIR रद्द करवाने HC पहुंचीं सुशांत सिंह राजपूत की बहनें

रिया की ओर से दर्ज FIR रद्द करवाने HC पहुंचीं सुशांत सिंह राजपूत की बहनें

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज बबलू को दिल का दौरा पड़ा. (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज बबलू को दिल का दौरा पड़ा. (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनें प्रियंका और मीतू सिंह बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) पहुंची हैं और उन्होंने अपने खिलाफ एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ओर से दर्ज एफआईआर (FIR) को रद्द किए जाने की मांग की है.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनों, प्रियंका सिंह और मीतू सिंह ने मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) से अनुरोध किया कि मुंबई पुलिस द्वारा उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी (FIR) को रद्द कर दिया जाए.

    मुंबई पुलिस ने जालसाजी और अपने दिवंगत भाई के लिए डॉक्टरों के फर्जी पर्चे (प्रिस्क्रिप्शन) खरीदने का आरोप लगाते हुए दोनों बहनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है. बांद्रा पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर शिकायत के आधार पर 7 सितंबर को दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी. रिया एक्टर की मौत से संबंधित ड्रग्स के मामले में अभी जेल में है.

    जस्टिस एस एस शिंदे और जस्टिस एम एस कार्णिक की खंडपीठ ने मंगलवार को याचिका पर गौर किया और फिर इसे 13 अक्टूबर को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया. पीठ ने कहा कि इसमें कोई तात्कालिकता नहीं है.



    सुशांत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
    गौरतलब है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे का गबन करने का आरोप लगाया था.

    वहीं, सुप्रीम कोर्ट ने राजपूत के पिता द्वारा पटना में रिया एवं अन्य के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी को सीबीआई को ट्रांसफर किए जाने के फैसले को बरकरार रखा था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज