सुशांत सिंह राजपूत ने मीडिया के सामने कहा था, 'फिल्मों में काम नहीं मिला तो फ़िल्मसिटी में अपनी कैंटीन खोल लूंगा...'

सुशांत सिंह राजपूत ने मीडिया के सामने कहा था, 'फिल्मों में काम नहीं मिला तो फ़िल्मसिटी में अपनी कैंटीन खोल लूंगा...'
सुशांत सिंह राजपूत का वीडियो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें वो बता रहे हैं कि अगर उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिला तो उनका बैकअप प्लान क्या है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 17, 2020, 12:18 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड और टीवी जगत के जाने-माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से पूरा देश शोक में डूबा है. सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर (Sushant Singh Rajput Commit Suicide) ली थी. उनकी आत्महत्या की खबर सदमा देने वाली है. हर कोई इस बात का जवाब ढूंढ रहा है कि हमेशा स्माइल करते और पॉजिटिव रहने वाले सुशांत ने अचानक अपनी बहुमूल्य जिंदगी खत्म करने का कदम आखिर क्यों उठाया? यही कारण है कि उनसे जुड़ी कई तरह की बातें सामने आ रही हैं. वहीं इन सबके बीच सुशांत का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बता रहे हैं कि अगर उन्हें फिल्में नहीं मिली तो वो क्या करेंगे?

सुशांत कितने पॉजिटिव इंसान थे, हाल ही में वायरल हो रहा एक वीडियो इस बात का सबूत है. ये वीडियो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें सुशांत मीडिया से बात कर रहे हैं और कह रहे हैं, 'जब मैंने टीवी छोड़ा था, तो मैंने सोचा था कि अगर मुझ काम नहीं मिला तो मैं फिल्मसिटी में एक कैंटीन खोलूंगा. अपनी शॉर्टफिल्म्स बनाऊंगा और उसी में काम करूगां.'


इस वीडियो में सुशांत आगे कहते हैं, 'जो मेरी पहली पिक्चर है 'काई पो चे' उसके लिए मैंने 12 बार ऑडिशन दिया था. मेरी दूसरी फिल्म 'पीके' के लिए मैंने 3 बार ऑडिशन दिए. मेरी तीसरी यशराज बैनर की फिल्म के लिए मैंने 1 महीने का वर्कशॉप किया और आदी के सामने और मनीष के सामने अलग-अलग ऑडिशन दिए. बेस्ट पार्ट ये है कि अभिषेक, आदित्य चोपड़ा, मिस्टर हिरानी ने मुझे टीवी में कभी नहीं देखा. उन्हें आइडिया भी नहीं था कि मैं कौन हूं. उन्होंने मेरे ऑडिशन टेप देखे और वहीं से तय किया कि मैं काम कर सकता हूं.'



सुशांत का कहना था, 'अगर आपमें काबिलियत है, आप अच्छे से काम करते हैं और आपमें धैर्य है तो मुझे नहीं लगता कि कुछ मुश्किल होता है, इस इंडस्ट्री में काम करनाय'. सुशांत के इस वीडियो में उनकी पॉजिटिविटी देखकर सभी हैरान हैं, इस पर लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं और सभी पूछ रहे हैं कि ऐसी सोच के बाद भी सुशांत ने आत्महत्या का कदम आखिर क्यों उठाया?

ये भी पढ़ें :- बेटे सुशांत सिंह राजपूत की मौत से पिता को लगा गहरा सदमा, अचानक बिगड़ी तबीयत, आनन-फानन में पटना रवाना 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज