लाइव टीवी

सैफ की बेटी के बारे में ऐसा सोचते हैं सुशांत सिंह राजपूत

News18Hindi
Updated: July 26, 2017, 8:12 AM IST
सैफ की बेटी के बारे में ऐसा सोचते हैं सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत (file photo )

सुशांत के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म राब्ता में नजर आए थे. इसके अलावा उनके पास केदारनाथ, चंदा मामा दूर के, रॉ और ड्राइव फिल्में हैं.

  • Share this:
सारा अली खान जल्द फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं. सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा से परफॉर्मेंस को लेकर भी दर्शकों की कई उम्मीदें जुड़ी हैं. लेकिन लगता है कि वह इन चीजों की वजह से ज्यादा प्रेशर में नहीं हैं. यह बात हम नहीं बल्कि उनके कोस्टार सुशांत सिंह राजपूत ने कही है.

फिल्म के बारे में बात करते हुए सुशांत ने कहा, हम जल्द फिल्म की तैयारी शुरू करेंगे. मैं सारा से मिला हूं. वह एक अच्छी लड़की हैं. मुझे नहीं लगता है कि वह अपने डेब्यू को लेकर किसी तरह के प्रेशर में हैं. वह अपने करियर को लेकर कॉन्फिडेंट हैं और मुझे उम्मीद है कि वह अच्छा करेंगी.

फिल्म 'केदारनाथ' सारा को लेकर लंबे समय से चर्चा में रही है. लेकिन शायद इस सब से सुशांत को कोई फर्क नहीं पड़ता. उन्होंने कहा, मैं केवल फिल्म में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस देने पर फोकस करता हूं. मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या बातें करते हैं.

सुशांत के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो हाल ही में वो फिल्म 'राब्ता' में नजर आए थे. इसके अलावा उनके पास केदारनाथ, चंदा मामा दूर के, रॉ और ड्राइव फिल्में हैं.

यह भी पढ़ें:

एक बच्चे की मां के प्यार में पड़े 'साथ निभाना साथिया' के ये एक्टर 

जस्टिन बीबर ने Purpose World Tour के शो किए रद्द

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2017, 8:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...