सुशांत सिंह राजपूत ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही साइन की 'दिल बेचारा', वादा निभाने के लिए किया ऐसाः मुकेश छाबड़ा

सुशांत सिंह राजपूत ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही साइन की 'दिल बेचारा', वादा निभाने के लिए किया ऐसाः मुकेश छाबड़ा
कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा और सुशांत सिंह राजपूत

मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े भी उनके निर्देशन में बन रही फिल्म 'दिल बेचारा' के लिए हां कर दी थी.

  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' 24 जून को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी (Sanjana Sanghi) भी नजर आएंगी. फिल्म पहले मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते देश में जारी हुए लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो सका. सुशांत के फैन अब उनकी आखिरी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं, लेकिन साथ ही वह इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने की ख्वाहिश जाहिर कर रहे हैं. इस बीच फिल्म के निर्देशक मुकेश छाबड़ा ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Raput) और फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा किया है. मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chhabra) के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत ने बिना स्क्रिप्ट पढ़े भी उनके निर्देशन में बन रही फिल्म 'दिल बेचारा' के लिए हां कर दी थी.

मुकेश छाबड़ा ने बताया कि, “सुशांत ने महसूस किया कि मैं अपनी फिल्म का निर्देशन करने के लिए तैयार था और सुशांत ने मुझसे वादा किया कि जिस दिन मैं इसे बनाने का फैसला करूंगा, वह मेरी फिल्म में काम करेगा. उसने अपना वादा निभाया भी. मुझे पता था कि जब मैं अपनी पहली फिल्म बनाउंगा तो एक महान एक्टर के साथ ही मुझे एक दोस्त की भी जरूरत होगी. ऐसा कोई, जो मुझे समझे और हमेशा मेरे साथ खड़ा रहे. सुशांत ने मुझसे बहुत पहले वादा किया था कि जब भी मैं अपनी पहली फिल्म बनाउंगा, वह इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगे.'

'सुशांत ने अपना वादा निभाया भी. जब मैंने फिल्म को लेकर उससे संपर्क किया तो उसने बिना स्क्रिप्ट पढ़े ही फिल्म के लिए हां कह दिया. मेरे और उसके बीच हमेशा से एक भावनात्मक रिश्ता रहा है. सुशांत हर समय मेरे साथ रहे और उन्होंने किस सीन को कैसे शूट करना है, इसमें भी अपने सुझाव दिए. वह हमेशा सीन को बेहतर बनाने में मेरी मदद करते थे. वह मेरे साथ पढ़ते थे और जब कभी भी उसे लगता कि इस सीन में सुधार किया जा सकता है तो वह हमेशा मुझे इसके बारे में बताता.'





बता दें 7 साल पहले आई काय पो छे (Kai Po Che!) में मुकेश छाबड़ा कास्टिंग डायरेक्टर थे और उन्होंने ही फिल्म में सुशांत को कास्ट करने का फैसला लिया था. इसके लिए मुकेश छाबड़ा ने करीब 800 लोगों का ऑडिशन लिया था और सुशांत की काबिलियत को देखते हुए उन्हें मौका दिया था. ऐसे में जब मुकेश ने अपनी पहली फिल्म का ऐलान किया तो सुशांत ने अपने दोस्त की मदद करने के लिए उनकी पहली फिल्म में लीड रोल निभाने का फैसला करके अपना वादा निभाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading