सुशांत सिंह राजपूत: सारा अली खान ने अपने पहले सह-कलाकार को ऐसे किया याद

सुशांत सिंह राजपूत: सारा अली खान ने अपने पहले सह-कलाकार को ऐसे किया याद
बिहाइंड द सीन की एक तस्वीर शेयर कर सारा अली खान ने अपने पहले को-स्टार को याद किया है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म केदारनाथ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. सारा ने एक भावनात्मक इंस्टाग्राम पोस्ट में उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 15, 2020, 11:27 AM IST
  • Share this:
अभिषेक कपूर की केदारनाथ (Abhishek Kapoor's Kedarnath) के साथ फिल्मों में कदम रखने वाली सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इंस्टाग्राम पर एक दिलकश पोस्ट के साथ सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद किया है. उन्होंने फिल्म निर्माण के समय खींची गई बिहाइंड द सीन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे दोनों दिल खोलकर हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो के कैप्शन में सारा ने लिखा है, ‘सुशांत सिंह राजपूत’, उसके बाद एक दिल और दिलों की धड़कन की एक श्रृंखला. आपको बता दें कि रविवार को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की लाश उनके मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में पाई गई थी.
 
View this post on Instagram
 

Sushant Singh Rajput ❤️💔❣️

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on




हम उन्हें फिर से मुस्कुराते हुए नहीं देखेंगे: प्रशंसक
एक प्रशंसक ने भावुकता में पोस्ट पर कॉमेंट करते हुए लिखा कि, ‘हम उन्हें फिर से मुस्कुराते हुए नहीं देखेंगे’. एक अन्य ने कॉमेंट में लिखा, ‘यह चेहरा बहुत याद आएगा! वास्तव में दुखद और चौंकाने वाला! भगवान उनके परिवार को शक्ति दे! बस वास्तविक नहीं लगता है.’



सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के कथित सुसाइड मामले की इन्वेस्टिगेशन जारी है. पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों का बयान दर्ज कर लिया है. पुलिस के मुताबिक मुम्बई पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को 2 बजे के करीब कॉल आई थी. इसके बाद मुम्बई पुलिस कमिश्नर ने डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और बांद्रा पुलिस स्टाफ को सुशांत सिंह राजपूत के घर भेजा.

पुलिस के पहुंचने से पहले ही नीचे उतार ली गई ‌थी बॉडी
पुलिस के मुताबिक जब पुलिस मौके पर पहुंची तो घर में 3 लोग मौजूद थे. साथ ही सुशांत सिंह राजपूत की बहन भी वहां मौजूद थीं और इन लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत की डेडबॉडी को पहले ही नीचे उतार लिया था. पुलिस ने इस मामले में घर में मौजूद सुशांत सिंह राजपूत के सेफ़, उनके क्रिएटिव मैनेजर और मैनेजर के बयान दर्ज कर रही है. पुलिस ने बताया है कि उनके घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

टीम ने किया आह्वान, उन्हें अपने विचारों में रखें
अभिनेता के प्रवक्ता ने रविवार को न्यूज एजेंसी को बताया कि सुशांत के पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के सोमवार को पटना से मुंबई आने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. सुशांत की प्रबंधन टीम ने प्रशंसकों से उनके जीवन और काम का जश्न मनाने का अनुरोध किया है. टीम ने कहा कि, ‘हमें दुख के साथ यह सूचित करना पड़ रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे. हम उनके प्रशंसकों से अनुरोध करते हैं कि वे उन्हें अपने विचारों में रखें और उनके जीवन का जश्न मनाएं. हम मीडिया से अनुरोध करते हैं कि दुःख के इस क्षण में गोपनीयता बनाए रखने में हमारी मदद करें.

आखिरी बार नेटफ्लिक्स रिलीज़ ड्राइव में देखे गए थे
सुशांत ने 2013 में काई पो छे के साथ फिल्मों में आने से पहले लोकप्रिय शो पवित्रा रिश्ता के साथ छोटे पर्दे पर खुद को स्थापित किया था. उन्होंने डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी, राब्ता, एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी, सोनचिरैया और छिछोरे जैसी फिल्मों में अभिनय किया था. उन्हें आखिरी बार नेटफ्लिक्स रिलीज़ ड्राइव में देखा गया था.

ये भी पढ़ें - 

Sushant Singh Rajput के सुसाइड ने मेरी आत्मा को ठंडा कर निचोड़ दिया है: अनुपम

पप्पू यादव बोले, सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई है वे आत्महत्या नहीं कर सकते, CBI से कराई जाए जांच
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading