सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का खुलासा- दिशा सालियन की मौत से परेशान थे एक्टर, रो-रो कर हो गया था बुरा हाल

सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी का खुलासा- दिशा सालियन की मौत से परेशान थे एक्टर, रो-रो कर हो गया था बुरा हाल
दिशा सालियन, सुशांत सिंह राजपूत. (फाइल फोटो)

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए गुहार लगा रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2020, 8:07 PM IST
  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले (Sushant Singh Rajput Case) में जब से एक्टर के परिवार ने एफआईआर दर्ज कराई है, उस दिन से हर दिन केस में नए-नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. एक्टर की मौत मामले में बिहार पुलिस (Bihar Police) की की टीम जांच के लिए मुंबई पहुंची है. परिवार के एफआईआर दर्ज कराने और बिहार पुलिस के मुंबई पहुंचने के बाद सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) 31 जुलाई को पहली बार सामने आई हैं और सुशांत सिंह राजपूत मामले में बयान दिया. अपने बयान में रिया चक्रवर्ती ने भगवान और न्याय पर विश्वास जताया है. वहीं, सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए गुहार लगा रही हैं.

ये भी पढ़ेंः जब कपिल शर्मा ने सोनू सूद को दिखाया प्रवासी मजदूरों का वीडियो, इमोशनल हो गए एक्टर

इस बीच सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त और उनके रूम पार्टनर सिद्धार्थ पिठानी ने एक्टर को लेकर कई खुलासे किए हैं. Zee News को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ पिठानी ने बताया है कि सुशांत अपनी पूर्व मैनेजर दिशा सालियन की मौत से काफी परेशान थे. जैसे ही उन्हें दिशा सालियन के सुसाइड की खबर मिली वह हैरान रह गए और तुरंत टीवी ऑन करके बैठ गए. जब उन्हें दिशा की मौत की खबर मिली, पूरा स्टाफ, उनकी बहन और मैं हम सभी उनके साथ थे. दिशा की खबर मिलते ही वह घबरा गए, जिसके बाद मैंने और उनकी बहन ने उन्हें पकड़ा.




ये भी पढ़ेंः कंगना रनौत के घर के बाहर गोली? एक्ट्रेस को मिली पुलिस सुरक्षा!

सिद्धार्थ पिठानी के मुताबिक, दिशा की खबर मिलने के बाद सुशांत रोने लगे, जिसके बाद उन्हें पानी दिया. वह किसी को फोन भी कर रहे थे. वह इस बात से इतने डिस्टर्ब हो गए थे कि उन्होंने मुझे रूम में साथ रहने के लिए कहा. वहीं वह लगातार न्यूज भी देख रहे थे कि मीडिया दिशा सालियन की मौत पर क्या बोल रही है.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर दर्ज हुई एफआईआर पर सिद्धार्थ बोले कि- 'पर्सनली हम सभी एक-दूसरे के साथ ठीक थे. रिया को जब भी कोई वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट करना होता था, तो मैं ही उनकी मदद करता था. मैं ही उन्हें वीडियो एडिट करके भी देता था, लेकिन हमारी ज्यादा बातचीत नहीं होती थी.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading