सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू का फूटा गुस्सा, बोलीं-भाई की मौत का फायदा मत उठाओ

सुशांत की बहन मीतू ने लगाई क्लास. (फोटो साभार: Meetu Singh/Twitter)

सुशांत की बहन मीतू ने लगाई क्लास. (फोटो साभार: Meetu Singh/Twitter)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डेथ एनिवर्सरी (Death Anniversary) जैसे-जैसे करीब आ रही है लोग एक बार फिर एक्टर के निधन को लेकर संजीदा हो रहे हैं. हालांकि सीबीआई (CBI) और एनसीबी (NCB) जांच में जुटी हुई है, लेकिन मौत से जुड़ी गुत्थी अभी भी अनसुलझी है.

  • Share this:

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन आज भी एक रहस्य बना हुआ है. लंबे समय तक चली छानबीन और पूछताछ के बावजूद अभी भी मौत से जुड़ा सच सामने नहीं आ पाया है. सुशांत के घर वाले और फैंस आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टर को लेकर पोस्ट करते रहते हैं. 14 जून 2020 को सुशांत ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या क्यों की ? कौन लोग इसके पीछे थे ?  इन प्रश्नों का आज भी उत्तर नहीं मिल पाया है. देश की प्रमुख जांच एजेंसिया सीबीआई और एनसीबी अलग-अलग एंगल से पड़ताल कर रही हैं. इसी बीच सुशांत की बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) ने अपने भाई के नाम पर फायदा उठाने वालों पर गुस्सा जाहिर करते हुए इस मामले से दूर रहने की सलाह दी है.

सुशांत की बहन मीतू सिंह ने ट्वीट किया है ‘हमारी जानकारी मिली है कि कुछ लोग अपने निजी हित के लिए हमारी हालत का फायदा उठाने में लगे हैं. यह बहुत दुखद है कि लोग मौत को मुनाफे में बदलने का काम कर रहे हैं. यह अमानवीय है. लोग ऐसा करने से बचे.

(साभार:Meetu Singh/Twitter)

अगले ट्वीट में लिखा ‘ हम सबके ध्यान में लाना चाहते हैं कि फैमिली ने SSR के नाम पर किसी को भी दान या धन जुटाने के लिए नहीं कहा है. SSR के बारे में फिल्म बनाने या बुक लिखने में हमारी सहमति नहीं है'.

(साभार:Meetu Singh/Twitter)

अगले ट्वीट में मीतू ने लिखा 'फैमिली को इस त्रासदी का फायदा लेने का शौक नहीं है और न ही हम ऐसा करने की किसी को परमिशन देते हैं’.

(साभार:Meetu Singh/Twitter)



मीतू सिंह ने ट्वीट किया है कि सभी शुभचिंतकों का सुशांत को न्याय दिलाना ही एकमात्र मकसद होना चाहिए. और मैं आप सभी लोगों को विश्वास दिलाती हूं कि फैमिली जस्टिस के पाने के लिए लड़ रही है’.

(साभार:Meetu Singh/Twitter)

वहीं, सुशांत की सबसे छोटी बहन श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई की याद में इन दिनों पहाड़ों पर एकांतवास में है. इसकी जानकारी श्वेता ने एक पोस्ट के जरिए दी थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज