सुशांत सिंह राजपूत की बहनें एक्टर को याद कर हुईं इमोशनल, बोलीं- तुम्हारे बिना कुछ अच्छा नहीं लगता

सुशांत की बहनों को है न्याय की आस. (फोटो साभार: divinemitz/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) ने अपने भाई की पहली बरसी पर पूजा करवाई. पूजा की फोटोज शेयर कर भावुक पोस्ट लिख भाई को जस्टिस दिलवाने के लिए लड़ते रहने की प्रतिज्ञा की.

  • Share this:
    मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की पहली बरसी पर घर-परिवार, सेलेब्स, फ्रेंन्ड्स,फैंस सभी ने अपन-अपनी तरह से श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर एक बार फिर पुराने जख्म हरे हो गए. सुशांत की बहनों ने भाई पहली डेथ एनिवर्सरी पर पूजा हवन कर आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की. बहन की मीतू सिंह (Meetu Singh) ने इंस्टाग्राम पर पूजा की फोटो शेयर कर बेहद ही भावुक पोस्ट लिखा. सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर किए हैं. इन फोटोज में बहनें अपने भाई के लिए पूजा करती दिख रही हैं.

    मीतू ने लिखा ‘मेरी शान, हमारी शान, पिछले कुछ दिनों से मैं बहुत निराश हूं. पिछले साल की दुर्भाग्यपूर्ण घटना ने हम सबको इस कदर सदमा दिया कि हम आज भी सामान्य जिंदगी नहीं जी पा रहे हैं. कई लोगों ने आपका ब्रूटली इस्तेमाल किया,कई अभी भी ऐसा कर रहे हैं. मैनिपुलेशन को प्यार का नाम दे रहे, जो चिंता जता रहे उसके पीछे स्वार्थ है. अगर सचमुच में आपके आस-पास आपकी परवाह करने वाले होते तो आज हालत कुछ और होती'.

    मीतू ने आगे लिखा 'मैं हर रोज दुखी होती हूं, काश मैं कुछ कर पाती. तमाम परेशानियों के बाद जब हम अपने लिए कुछ चाहते थे तो आप हमेशा कहते ‘आप कैसे कुछ भी कर लेती हैं न रूबी दी’. काश वे शब्द सच हो जाते,क्योंकि मैं तुम्हें वापस पाना चाहती हूं मेरे भाई. लेकिन मुझे पता है कि कितनी भी पूजा कर लूं, कुछ भी कर लूं आप वापस आने वाले नहीं हो. तुम्हारे बिना कुछ भी अच्छा नहीं लगता, मेरे सामने जो कुछ भी आता है तुम्हारी याद दिलाता है. कभी-कभी खुद पर काबू पाना मुश्किल हो जाता है. लेकिन मैं अपनी मां को परेशान नहीं होने दूंगी. मैं एक मकसद के लिए जीने की कोशिश करूंगी. जान, मैं बताना चाहती हूं कि आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे और आपको न्याय दिलाने की हर संभव कोशिश करूंगी’.

    (फोटो साभार: divinemitz/Instagram)


    मीतू के इस पोस्ट पर कई फैंस ने उन्हें ढांढस बंधाते हुए कमेंट किया है. अपने प्यारे सुशांत के लिए न्याय की आस में फैंस भी दिख रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.