सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह को आई मां की याद, भाई के साथ पेंटिंग शेयर कर बयान किया दर्द

सुशांत सिंह राजपूत, मीतू सिंह (Photo Credit-@divinemitz/Twitter)
सुशांत सिंह राजपूत, मीतू सिंह (Photo Credit-@divinemitz/Twitter)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन (Sister) मीतू सिंह (Meetu Singh) ने फैन द्वारा बनाई गई बेहद खूबसूरत पेंटिंग शेयर करके इमोशनल पोस्ट किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 18, 2020, 10:15 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर कानूनी जांच चल रही है. सीबीआई कई लोगों को पूछताछ के लिए बुला चुकी है. वहीं इस बीच सुशांत के परिवार वाले सोशल मीडिया के जरिए सच सामने लाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती और मीतू सिंह आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर आए दिन भाई से जुड़ी यादें भी शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. हाल ही में उनकी बहन मीतू सिंह (Meetu Singh) ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने अपने भाई और मां की फैन आर्ट साझा की है और इस फोटो के साथ उन्होंने भाई और मां को खोने का दर्द बयान किया है.

सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत के फैन द्वारा बनाई गई एक पेंटिंग शेयर की है. पेंटिंग में सुशांत और उनकी मां की तस्वीर बनाई गई है. इस फोटो में सुशांत अपनी मां का आर्शीर्वाद लेते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस फोटो के साथ मीतू सिंह ने बयान किया है कि उनके लिए मां और भाई को इतनी जल्दी खो देना कितना दर्द देने वाला है.






मीतू सिंह ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा- 'मेरी मां मेरी ऊर्जा श्रोत थी. मेरा भाई मेरा गर्व था. मैंने उन दोनों को बहुत जल्दी खो दिया. मैं दिल दहलाने वाले इस दर्द को बर्दाश्त नहीं कर पा रही हूं'. वहीं मीतू के इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. हर कोई उन्हें भरोसा दिला रहा है कि सभी उनके साथ खड़े हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज