सुशांत की तस्वीर के सामने बैठ एक्टर को देखता रहा डॉगी 'फज', परिवार वालों ने किया पूजा और हवन

फज सुशांत की तस्वीर के आगे बैठा नजर आ रहा है. फोटो साभार: @Priyanka Singh

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का परिवार उनके निधन के सदमे से आज तक उबर नहीं पाया है. बेटे की पहली बरसी के मौके पर राजपूत परिवार ने घर पर बेटे की आत्मा की शांति के लिए खास पूजा रखी और हवन कराया.

  • Share this:
    मुंबई. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को उनकी पहली पुण्यतिथि पर फैंस और दोस्तों ने याद किया. सुशांत कल सोशल मीडिया पर लगातार ट्रेंड करते रहे थे.  सुशांत की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने उनकी आत्मा की शांति के लिए हवन कराया, जिसकी तस्वीरें शेयर कर उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा. 34 साल की उम्र में एक्टर ने दुनिया को अलविदा कह दिया था.

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का परिवार उनके निधन के सदमे से आज तक उबर नहीं पाया है. बेटे की पहली बरसी के मौके पर राजपूत परिवार ने बेटे के घर पर खास पूजा रखी. उनकी आत्मा की शांति के लिए हवन किया, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. जिस जगह सुशांत की तस्वीर रखी हुई है उसे सफेद फूलों से सजाया गया है. ये पूजा पटना वाले घर पर हुई. हत्‍या व आत्‍महत्‍या की मिस्‍ट्री के बीच उनके परिवार के सदस्यों ने न्याय की उम्मीद नहीं छोड़ी है. वे आज भी इसी आशा में हैं कि एक दिन न्याय जरूर मिलेगा.

    Sushant Singh Rajput
    प्रियंका सिंह ने सुशांत की आत्मा के शांति के लिए हवन किया. फोटो साभार: @PriyankaSingh


    वहीं दूसरी तस्वीर में परिवार के सदस्यों के साथ-साथ सुशांत का डॉगी (Sushant's Dogy) फज भी उन्हें बेहद याद करता दिखाई दे रहा है. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि फज सुशांत की तस्वीर के आगे बैठा नजर आ रहा है. बता दें सुशांत अपनी डॉगी से बेहद प्यार करते थे. फज भी अपने मालिक सुशांत से बहुत प्यार करता था. सुशांत ने अपने सोशल मीडिया पन्नों पर फज के साथ खेलते हुए कई तस्वीरें भी शेयर की थी. इन तस्वीरों को देखकर एक बार फिर आज सुशांत के दोस्त-परिवार के साथ-साथ हर किसी की आंखें नम हैं.



    बता दें कि सुशांत के परिवार में उनकी चार बहनें और पिता हैं. उनकी चौथी बहन, श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने इस महीने की शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि वह एक माउंटेन रिट्रीट के लिए जा रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत पिछले साल 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.