रिया चक्रवर्ती की FIR के खिलाफ SC पहुंचीं सुशांत की बहन प्रियंका, आज होगी सुनवाई

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत. (फाइल फोटो)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत. (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की एफआईआर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए अपने खिलाफ दर्ज कराई गई FIR को रद्द करने की मांग की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 26, 2021, 6:47 PM IST
  • Share this:
मुंबईः दिवगंत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को लंबा समय गुजर गया है, लेकिन मामला अभी भी शांत नहीं हुआ है. एक्टर 14 जून 2020 को अपने मुंबई स्थित आवास में मृत पाए गए थे और अभी तक एक्टर के फैन उनकी मौत के सदमे को भुला नहीं पाए हैं. इस बीच सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की एफआईआर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए रिया चक्रवर्ती द्वारा अपने खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर को रद्द करने की मांग की है. रिया चक्रवर्ती ने 7 सितंबर 2020 को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत की बहनों मीतू और प्रियंका के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसमें उन्होंने दोनों पर जालसाजी और सुशांत को प्रतिबंधित दवाएं देने के आरोप लगाए थे.

Youtube Video


ये भी पढ़ेंः Arrested Development स्टार जेसिका वाल्टर का निधन, 80 की उम्र में ली आखिरी सांस
मामले पर सुनवाई करते हुए बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुशांत की एक बहन मीतू सिंह के खिलाफ दायर एफआईआर को रद्द कर दिया था. लेकिन, प्रियंका सिंह को इसमें राहत नहीं मिली. कोर्ट ने प्रियंका के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर को सही माना था. जिसके खिलाफ अब प्रियंका सुप्रीम कोर्ट पहुंची हैं. उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में बॉम्बे हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ याचिका दी है, जिस पर आज कोर्ट सुनवाई करेगा. ऐसे में हर किसी की निगाहें उच्चतम न्यायालय के फैसले पर टिकी हुई हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज