सुशांत की बहन प्रियंका ने की सोशल मीडिया पर अपील, मत लो हमारे सब्र का इम्तिहान,नहीं तो...

सुशांत की बहन प्रियंका का  गुस्सा. (फोटो साभार : Priyanka Singh/twitter)

सुशांत की बहन प्रियंका का गुस्सा. (फोटो साभार : Priyanka Singh/twitter)

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के घरवाले अब तक उनके निधन के सदमें से उबर नहीं पाए हैं. इतना ही नहीं अपने बेटे और भाई को लेकर जब भी कोई उल्टी-सीधी बात सामने आती है तो बेहद परेशान हो जाते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 17, 2021, 3:02 PM IST
  • Share this:
मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)  पिछले साल 14 जून को अपनी जान दे दी थी. एक्टर की आत्महत्या के बाद लंबे समय तक विवाद चला, जो धीमा भले ही हो गया है लेकिन थमा नहीं है. अभी भी नेपोटिज्म जैसे मुद्दे पर बहस होती रहती है. सुशांत का परिवार  आज भी इस सदमें से बाहर नहीं आ पाया है. अपने इकलौते भाई को खो देने का दर्द उनकी बहनें अक्सर शेयर करती रहती हैं. सुशांत की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने सोशल मीडिया पर ट्वीट पर अपनी प्राइवेसी में दखलअंदाजी करने वालों को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. इतना ही नहीं कोर्ट तक घसीटने की धमकी भी दे डाली है.

दरअसल ,सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने ट्वीट कर ऐसे लोगों को जमकर खरी-खोटी सुनाई जो आज भी सुशांत की मौत को लेकर अमानवीयता दिखाते रहते हैं. इससे गु्स्साई प्रियंका ने ट्वीट किया ‘इस दर्द ने हमारे पूरे परिवार को हिलाकर रख दिया है.यह हमारे परिवार के सबसे प्यारे सदस्य के खोने का दर्द है जो अभी भी गहरा है मगर कुछ लोग हमारे दुख का फायदा उठा रहे हैं और अपनी गलत भावनाओं को पूरा कर रहे हैं. ऐसे लोगों को क्रिमिनल कहा जाना चाहिए. प्रियंका ने लिखा ‘ऐसी हरकतें ना सिर्फ हमारी प्राइवेसी में दखल देती हैं बल्कि हमारे प्यारे सुशांत का नाम भी खराब करती हैं, लेकिन कुछ लोग इस तरह के काम कर रहे हैं. आखिर हम कैसे खुद को इंसान कह सकते हैं जब दूसरों से सहानुभूति नहीं रख सकते हैं. उन लोगों के लिए जो अमानवीय होने से खुश हैं, आपको कोर्ट में देखेंगे’.



दिवंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत चार बहनों के इकलौते भाई थे. सभी बहनें और सुशांत खुद अपनी बहनों से बेहद प्यार करते थे. सुशांत के निधन के बाद मीतू सिंह, नीतू सिंह, प्रियंका सिंह और श्वेता सिंह कीर्ति,चारों बहनों के बारे में सबको पता चला था. सुशांत की बहनें अक्सर अपने भाई को लेकर पोस्ट और फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर अपना दुख साझा करती रहती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज