सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर किया हाथ से लिखा नोट, कहा- 'तुम, सबसे पहले हो...'

बहन श्वेता के साथ सुशांत सिंह राजपूत. (photo credit: facebook: shwetakirtisingh)
बहन श्वेता के साथ सुशांत सिंह राजपूत. (photo credit: facebook: shwetakirtisingh)

श्वेता (Shweta Kirit Singh) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह नोट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी बनाते हुए लिखा है- 'तुम सबसे पहले हो. लव यू.'

  • Share this:
मुंबईः सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) के बाद अभी तक उनका परिवार उनकी मौत के सदमे से बाहर नहीं आ सका है. एक्टर अपने परिवार के सबसे छोटे और लाडले थे. इस बीच सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह (Shweta Kirti Singh) भी भाई से जुड़ी अपनी बेहतरीन यादों को जब-तब सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. सुशांत से जुड़ी अपनी यादों की इस कड़ी में अब श्वेता ने हाथ से लिखा एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर (Handwritten post by Sushant Singh Rajput) किया है. श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह नोट शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी बनाते हुए लिखा है- 'तुम सबसे पहले हो भाई. लव यू.' श्वेता के इस पोस्ट पर अब सुशांत सिंह राजपूत के फैंस कमेंट्स के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और एक्टर को याद कर रहे हैं.

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब श्वेता ने इस तरह से अपने भाई को याद किया हो. जब से एक्टर का निधन हुआ है, उनकी बहन लगातार सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और इमोशनल पोस्ट शेयर कर उन्हें याद कर रही हैं. हाल ही में श्वेता ने सुशांत सिंह राजपूत की एक तस्वीर शेयर की थी. जिसमें सुशांत के साथ उनकी बेटी दिखाई दे रही थीं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा था- 'स्वीटहार्ट Freyju अपने मामू के साथ.' वहीं इसके पहले उन्होंने अपनी एक पोस्ट में इस बात का भी जिक्र किया था कि कैसे उनके 5 साल के बेटे ने उन्हें बताया कि सुशांत हमेशा उनके दिल में जिंदा रहेंगे.

Sushant Singh Rajput, Sandip Ssingh, bollywood, entertainment, news 18 hindi, network 18, सुशांत सिंह राजपूत, संदीप सिंह, अंकिता लोखंडे, बॉलीवुड, मनोरंजन, न्यूज 18 हिंदी, नेटवर्क 18, Koffee With Karan, Sushant Singh Rajput, Kriti Sanon praised Sushant Singh Rajput, Kriti Senon Sushant Singh Rajput affair, kriti Sanon says sushant is best actor, social media, viral news, viral video, bollywood, entertainment, news 18 hindi, network 18, कृति सेनन, कॉफी विद करण, सुशांत सिंह राजपूत, कॉफी विद करण में कृति सेनन ने की थी सुशांत सिंह राजपूत की तारीफ, सुशांत कृति का अफेयर, कृति ने बताया सुशांत को बेस्ट एक्टर, सोशल मीडिया, वायरल वीडियो, वायरल न्यूज, बॉलीवुड, मनोरंजन, न्यूज 18 हिंदी, नेटवर्क 18
(photo credit: instagram/@shwetasinghkirit)




बता दें एक्टर के निधन के बाद से ही उनका परिवार भी चर्चा में है. इस बीच एक्टर के पिता के नाम से फेक ट्विटर अकाउंट की भी खूब चर्चा रही. जिसके बाद सुशांत के परिवार ने बयान जारी कर इस तरह की गतिविधियों पर कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर की है. हाल ही में सुशांत के पिता के नाम से एक ट्विटर अकाउंट बनाया गया था जिसमें सुशांत से संबंधित जांच-पड़ताल पर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे थे और मांगें की जा रही थीं. अब सुशांत के परिवार के ओर से जारी किए गए बयान कहा गया कि उनकी ओर से ऐसा कोई अकाउंट नहीं बनाया गया है. साथ ही उन्होंने लोगों से अपील भी की कि इस तरह की हरकत ना करें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज