रक्षाबंधन पर भाई सुशांत सिंह राजपूत को मिस कर रही हैं बहनें, बचपन की फोटो शेयर कर लिखा भावुक पोस्ट

रक्षाबंधन पर भाई सुशांत सिंह राजपूत को मिस कर रही हैं बहनें, बचपन की फोटो शेयर कर लिखा भावुक पोस्ट
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (photo credit: instagram/@shwetasinghkirti)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता कीर्ती सिंह (Shweta Kirti Singh) ने रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) पर भाई को याद करते हुए बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 3, 2020, 1:50 PM IST
  • Share this:
मुंबई. आज भाई-बहन के अटूट रिश्ते को सेलीब्रेट करने का दिन है. जब बहन भाई की कलाई पर राखी बांधती है और भाई हमेशा उनकी रक्षा करने का वचन देता है. वही इस मौके पर पहली बार ऐसा हुआ है जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने बहनों के साथ नहीं हैं. ऐसे में अपने भाई को मिस करके सुशांत की सभी बहने बेहद इमोशनल नजर आ रही है. रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के मौके पर सुशांत को याद करते हुए उनकी बहन श्वेती कीर्ति सिंह (Shweta Kirti Singh) ने एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत के बचपन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें वो बहनों से घिरे नजर आ रहे हैं.

श्वेता कीर्ति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'हैप्पी रक्षाबंधन मेरा स्वीट सा बेबी... बहुत प्यार करते हैं हम आपको जान... और हमेशा करते रहेंगे... तुम थे, तुम हो और तुम हमेशा हमारा हमारा गर्व रहोगे सुशांत! #happyrakshabandhan' इस पोस्ट में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के इंस्टाग्राम एकाउंट को भी टैग किया है, इस एकाउंट को इंस्टाग्राम ने मैमोरियल बना दिया है.


श्वेता द्वारा किए गए इस पोस्ट पर उन्हें जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. लोग उन्हें धैर्य बनाए रखने की सांत्वना देते दिखाई दे रहे हैं. वहीं इस पोस्ट पर सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट किया है. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने दिल इमोजी बनाते हुए लिखा 'Diiiiiiiii'. इसके अलावा कई और लोगों ने भी सुशांत के परिवार को हिम्मत दी है.



बता दें कि श्वेता कीर्ति सिंह अपने सोशल एकाउंट पर जबरदस्त एक्टिव बनी हुई हैं. वो इस माध्यम के जरिए अपने भाई से जुड़ी कई यादें तो शेयर करती ही हैं, इसके साथ ही वो सुशांत को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाती भी नजर आती हैं. बीते दिनों उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर पीएम नरेंद्र मोदी से भी मदद मांगी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज