अपना शहर चुनें

States

सुशांत सिंह राजपूत को याद कर इमोशनल हुईं बहन श्वेता सिंह कीर्ति, फैंस को दी खुशखबरी

सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहन श्वेता के साथ. फाइल फोटो
सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहन श्वेता के साथ. फाइल फोटो

सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी (Birth anniversary) के मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक तस्वीरों का कोलाज शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2021, 1:30 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज एक बार फिर हर किसी की जुबां पर हैं. 14 जून को अचानक दुनिया से अलविदा कह गए. सुशांत करोड़ो आंखों को नम कर गए. पिछले साल अपना जन्मदिन उन्होंने अपनी बहनों के साथ मनाया था और आज उन बहनों का भाई 'गुलशन (Gulshan)' इस संसार में नहीं है. कहते हैं वक्त हर परिस्थिति को बदल लेता है, लेकिन ये वो गम है जो शायद ही उनका परिवार कभी भील पाएंगा. आज सुशांत की बर्थ एनिवर्सरी (Birth anniversary) के मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने एक तस्वीरों का कोलाज शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एसएसआर के फैंस को खुशखबरी भी दी है.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी भाई सुशांत की कुछ पुरानी तस्वीरों का एक कोलाज शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने सुशांत और अपने पर‍िवार वालों के साथ फोटोज शेयर कर लिखा- 'लव यू भाई! तुम मेरा हिस्सा हो और हमेशा रहोगे... '#SushantDay.

Sushant Singh Rajput





इन तस्वीरों में सुशांत सिंह राजपूत, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति, उनकी भतीजी और परिवार के अन्य सदस्य हैं. श्वेता के इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस कमेंट कर दिवंगत एक्टर को याद को कर रहे हैं और दिल छू लेने वाले कमेंट कर रहे हैं.

इसके साथ ही श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि भाई के जन्मदिन पर उनके एक सपना पूरा हो रहा है. एस्ट्रोफिजिक्स की पढ़ाई के लिए सुशांत सिंह राजपूत के नाम स्कॉलरशिप दी जाएगी.

Sushant Singh Rajput

श्वेता ने लिखा, 'मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35वें जन्मदिन पर, उनके एक सपने को पूरा करने की ओर कदम बढ़ाया है. यूसी बर्कले में सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड 3500 डॉलर देगा. यूसी बर्कले में एस्ट्रोफिजिक्स में रूचि रखने वाला कोई भी छात्र इसके फंड के लिए अप्लाई कर सकता है. हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे भाई. उम्मीद करती हूं, तुम जहां भी हो खुशी से रह रहे होगे.'

इसके साथ ही इंस्टाग्राम पर श्वेता ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें सुशांत और मां की गोद में नजर आ रहे है. ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Sushant Singh Rajput

पटना के रहने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी इंजीनियरिंग की पढ़ाई छोड़ एक्टर बनने के सपने को पूरा करने का फैसला किया. अपनी कड़ी मेहनत से उन्होंने न सिर्फ ये सपना पूरा कि बल्कि इंडस्ट्री में एक सक्सेसफुल एक्टर बनकर खुद को साबित भी किया. गॉडफादर के बिना सुशांत ने खुद के लिए नाम बनाया था और बॉलीवुड टॉप एक्टर्स की लिस्ट में अपना नाम शुमार किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज