• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • BOLLYWOOD SUSHANT SINGH RAJPUT SISTER SHWETA SINGH KIRTI GOING ON A SOLITARY RETREAT THE WHOLE MONTH OF JUNE IN THE MOUNTAIN PR

सुशांत सिंह राजपूत की बरसी से पहले श्वेता हुईं इमोशनल, पूरे जून भाई को अनोखे तरीके से करेंगी याद

सुशांत की बहन श्वेता का इमोशनल पोस्ट. ((साभार: shwetasinghkirti/Instagram))

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दुनिया से गए एक साल होने वाले हैं,लेकिन एक दिन भी ऐसा नहीं गया जब घरवालों से लेकर दोस्तों,फैंस ने उन्हें याद न किया हो. बहन श्वेता सिंह कीर्ती (Shweta Singh Kirti) पूरे जून के महीने एकांत में भाई को याद करने वाली हैं.

  • Share this:
    मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने बुद्ध पूर्णिमा के मौके पर एक ऐलान किया है. सुशांत पिछले साल 14 जून में इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. अभी उनकी डेथ एनिवर्सरी में कुछ दिन बाकी हैं लेकिन एक्टर की यादों को कोई भुला नहीं पाया है. किसी न किसी बहाने सुशांत हर दिन याद किए गए. अपने भाई के गम को भुलाना आसान नहीं है इसलिए श्वेता ने जून के पूरे महीने को अपने भाई के नाम पर डेडीकेट करने का फैसला किया है. इसकी जानकारी बुद्ध पूर्णिमा के पावन अवसर पर सोशल मीडिया पर दी है.

    श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भाई सुशांत सिंह राजपूत और भगवान बुद्ध की फोटो शेयर कर अपनी प्लानिंग के बारे में बताया है. ट्वीट कर श्वेता ने लिखा है कि-‘ मैं जून के पूरे महीने पहाड़ों पर एकांतवास पर जा रही हूं. वहां इंटरनेट और सेल की सुविधा नहीं होगी. भाई के निधन का एक साल उनकी मधुर यादों के साथ शांति में बिताऊंगी. उनका शरीर भले ही एक साल पहले साथ छोड़ गया लेकिन जिन वैल्यूज के लिए वो खड़े रहें,वह आज भी है..बुद्ध पूर्णिमा की सबको शुभकामनाएं’.

    (साभार: Shweta Singh Kirti/Twitter)


    इंस्टाग्राम पर भी श्वेता ने पोस्ट किया तो लोगों ने उन्हें साहस और संबल देने वाले कमेंट करते हुए दिवंगत एक्टर के लिए अपना प्यार जताया.

    (साभार: shwetasinghkirti/Instagram)


    बता दें कि 14 जून 2000 को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने आवास पर विषय परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली थी. सुशांत की मौत के बाद काफी हंगामा हुआ. बॉलीवुड के गलियारों की कई अनसुनी कहानियां भी सामने आई. सुशांत के आत्महत्या को नेपोटिज्म से लेकर ड्रग्स के फैले मकड़जाल तक जोड़ा गया.सुशांत के निधन के बाद उनके पिता और बहनों ने उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती की भूमिका पर सवाल उठाए थे. लंबे समय तक पूछताछ भी चली. रिया को मुख्य आरोपी बताते हुए एनसीबी ने गिरफ्तार भी किया था. हालांकि बाद में जमानत मिल गई.

    हालांकि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के एक साल होने वाले हैं लेकिन अभी भी सीबीआई की तरफ से फाइनल रिपोर्ट नहीं आई है.