रिया चक्रवर्ती पर लग रहे आरोपों पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने दी प्रतिक्रिया, CBI से की ये मांग

रिया चक्रवर्ती पर लग रहे आरोपों पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने दी प्रतिक्रिया, CBI से की ये मांग
सुशांत सिंह राजपूत, श्वेता सिंह कीर्ति, रिया चक्रवर्ती (Photo Credit- Shwetasinghkirti/Rheachakraborty/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की वॉट्सएप चैट में ड्रग्स को लेकर नई जानकारी सामने आने का दावा किया जा रहा है. इस दावे के तहत रिया चक्रवर्ती के ऊपर लग रहे आरोपों पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ती (Shweta Singh Kirti) ने प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 3:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के केस को लेकर सीबीआई (CBI) तो जांच कर ही रही है. वहीं इस मामले में आए दिन नए खुलासे सोशल मीडिया (Social Media) और न्यूज चैनल्स के जरिए भी कई चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. इस केस में अब रिया चक्रवर्ती पर नए आरोप लग रहे हैं. एक न्यूज चैनल में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की वॉट्सएप चैट लीक होने का दावा किया गया है, जिसमें ड्रग्स को लेकर बात हो रही है. इस चैट को लेकर जबरदस्त बवाल देखने को मिल रहा है, रिया के वकील ने सफाई भी जारी की है. वहीं अब इस मामले पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) की प्रतिक्रिया भी आ गई है.

सुशांत सिह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया के जरिए अपने भाई के लिए इंसाफ की जंग लड़ रही हैं. उन्होंने सीबीआई के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर लोगों को जुटाया था वहीं इस केस से जुड़ी हर अपडेट पर अपनी राय रखती भी दिखाई दे जाती हैं. वहीं रिया चक्रवर्ती की लीक वॉट्सएप चैट में ड्रग्स के आरोपों पर श्वेता ने ट्विटर पर कहा- 'ये क्रिमिनल ऑफेंस है!! इस पर सीबीआई को तुरतं एक्शन लेना चाहिए'. इस पोस्ट के साथ श्वेता ने #RheaDrugsChat हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है.






बता दें कि टाइम्स नाऊ ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती की वॉट्सएप चैट सामने आए हैं. जिसमें रिया ने कई लोगों से बात की है. इस रिपोर्ट के मुताबिक रिया और गौरव आर्या के बीच की है. गौरव वही शख्‍स हैं, जिन्‍हें ड्रग डीलर बताया जा रहा है. इस चैट में लिखा है, 'अगर हम हार्ड ड्रग्‍स की बात करें तो मैंने ज्‍यादा ड्रग्‍स का इस्‍तेमाल नहीं किया है'. वहीं एक अन्य शख्स से बातचीत में रिया चक्रवर्ती से जया कहती हैं, 'चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो. असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको.

कथित रूप से ये पाया गया रिया ने एक ड्रग्स डिलर से चैट की और फिर उसे डिलीट कर दिया था. हालांकि रिया के वकील ने इन सारे आरोपों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि रिया ने कभी भी ड्रग्स नहीं लिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading