सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को याद है उनका 'बेबी ब्रदर', VIDEO जारी कर फिर किया इमोशनल

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति को याद है उनका 'बेबी ब्रदर', VIDEO जारी कर फिर किया इमोशनल
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति

पूरे वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के चेहरे पर लगातार मुस्कान बनी हुई है. इसी मुस्कान को देख सुशांत के फैन्स उन्हें याद कर रहे हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर सामने आने के बाद यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद परिवार को गहरा धक्का लगा है. 34 साल की दुनिया में सुशांत ने जिस तरह से दुनिया को अलविदा कहा, परिवार उस गम से बाहर नहीं निकल पा रहा है. बुजुर्ग पिता गमगीन हैं और अपने बेटे की यादों में खोए हुए हैं. वहीं, अपने इकलौते भाई को याद कर बहनें भी इमोशनल हो रही हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर भाई को याद किया और लोगों को फिर इमोशनल (Shweta Singh Kirti's Emotional Video) कर दिया.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट की है. इस वीडियो से उन्होंने खास अंदाज में अपने भाई को याद किया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इकलौते भाई की जुड़ी यादों को श्वेता ने एक साथ समेटने की कोशिश की और बड़े सुंदर ढंग से सुशांत को याद करते हुए इस तरह पिरो दिया. आप भी देखें ये वीडियो-
View this post on Instagram

My best baby in the world...with eyes filled with dreams ❤️

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on



श्वेता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, सच अ क्यूटी पाई... वर्ल्ड का बेस्ट बेबी, जिसकी आंखों में हमेशा सपने थे. इस कैप्शन के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं.



इस वीडियो में सुशांत के फैन्स उन्हें पत्र लिखते हुए, किताबें पढ़ते हुए, टेबल टेनिस खेलते हुए, एमएस धोनी पर बनी फिल्म में अपनी भूमिका निभाते हुए देख सकते हैं. वीडियो को बिली जोएल के विएना सॉन्ग के साथ एडिट किया गया है. पूरे वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत के चेहरे पर लगातार मुस्कान बनी हुई है. इसी मुस्कान को देख सुशांत के फैन्स उन्हें याद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का Title Track रिलीज

आपको बता दें कि इस वीडियो को साझा करने से पहले भी श्वेता सिंह कीर्ति दिवंगत अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत के लिखे एक नोट के जरिए और मामा-भांजी की एक तस्वीर के जरिए उन्हें याद चुकी हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading