सुशांत सिंह राजपूत के लिए लाखों लोगों ने हाथ जोड़कर की प्रार्थना, बहन ने शेयर की तस्वीरें

सुशांत सिंह राजपूत के लिए लाखों लोगों ने की प्रार्थना

सुशांत सिंह राजपूत के लिए लाखों लोगों ने की प्रार्थना

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने लोगों से उनके लिए प्रार्थना (Pray) करने की अपील की थी. वहीं उनकी अपील पर लाखों लोग #GlobalPrayers4SSR मुहिम से जुड़े.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 9:18 AM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन ने इंडस्ट्री, परिवार के साथ-साथ दुनिया भर में कई लोगों को बड़ा सदमा दिया है. जहां एक तरफ इस मामले में कानूनी जांच चल रही है, इन सबके बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए अपने भाई के लिए जंग लड़ रही हैं. उन्होंने सुशांत के केस में सीबीआई जांच के सपोर्ट में दुनिया भर के लोगों को जुटाया, वहीं #GlobalPrayers4SSR के जरिए सभी से अपील की थी कि सब मिलकर प्रार्थना करें कि सच सामने आए. श्वेता की इस मुहिम से लाखों लोग जुड़े हैं, उन्होंने खुद इस बात की जानकारी दी है.

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने कई लोगों की हाथ जोड़ते हुए, प्रार्थना करते हुए और पूजा करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दिख रहा है कि बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक, सभी सुशांत के लिए प्रार्थना करने को एक साथ आए. सभी ने उनकी आत्मा की शांति और उनके केस में सच सामने आने के लिए दुआ मांगी. यहां देखें श्वेता सिंह कीर्ती द्वारा किया गया पोस्ट-


इस पोस्ट के साथ श्वेता ने लिखा- 'एक मिलियन से ज्यादा लोग दुनिया भर से सुशांत के लिए प्रार्थना करने के लिए जुटे. ये एक आध्यात्मिक क्रांति है और ये पूरी दुनिया में फैल रही है. हमारी प्रार्थना अनसुनी नहीं होगी. #GlobalPrayers4SSR #CBIForSSR #Godiswithus #JusticeForSushant‬'. श्वेता के इस पोस्ट पर उन्हें ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं, हर कोई श्वेता को भरोसा दिला रहा है कि सुशांत के लिए उनकी लड़ाई में सभी उनके साथ हैं.



बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के केस में उनके परिवार की ओर से पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी. पहले सुशांत की मौत को नेपटिज्म और इंडस्ट्री में आउटआइडर्स के साथ भेदभाव से जोड़कर देखा जा रहा था लेकिन परिवार द्वारा की गई FIR के बाद केस पूरी तरह से पलट गया है. फिलहाल, मामले की जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज