गणपति बप्पा के साथ सुशांत सिंह राजपूत की Photo वायरल, बहन ने शेयर कर लिखा खास मैसेज

गणपति बप्पा के साथ सुशांत सिंह राजपूत की Photo वायरल, बहन ने शेयर कर लिखा खास मैसेज
सुशांत सिंह राजपूत (Photo Credit- shwetasinghkirti/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) पर खास तस्वीर शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 23, 2020, 9:04 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को लेकर इन दिनों सीबीआई तेजी से जांच कर रही है. वहीं कानूनी जांच के साथ-साथ सोशल मीडिया (Social Media) और कई न्यूज चैनल्स भी सुशांत केस को लेकर चौंकाने वाले खुलासे करते दिख रहे हैं. सुशांत का परिवार और उनकी बहनें भी सच जानने के लिए लड़ाई लड़ रही हैं. इस बीच सुशांत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह (Shweta Singh Kirti) ने कल यानी शनिवार को भाई सुशांत के लिए गायत्री मंत्र पाठ रखा था. वहीं अब उन्होंने गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) के मौके पर भाई की एक बेहद खास तस्वीर शेयर की है. सुशांत की इस तस्वीर के साथ श्वेता ने उनके सपोर्ट में खड़े लोगों के लिए मैसेज भी लिखा है.

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई सुशांत सिंह राजपूत की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सुशांत गणपति बप्पा की मूर्ती के साथ मुस्कुराते हुए पोज देते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर में सुशांत भक्तिमय अंदाज में नजर आ रहे हैं. मालूम होता है कि ये फोटो गणेश चतुर्थी के मौके पर ली गई थी. इस फोटो को श्वेता ने गणेश चतुर्थी के मौके पर शेयर कर खास मैसेज लिखा है. यहां देखें श्वेता द्वारा शेयर की गई फोटो-


इस फोटो के कैप्शन में श्वेता ने लिखा- 'वक्रतुंड महाकाय सूर्यकोटिसमप्रभ। निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा'. इस फोटो के साथ उन्होंने #warriors4ssr #justiceforsushanthsinghrajput #godiswithus जैसे हैशटैग का इस्तेमाल भी किया है. इस हैशटैग के साथ उन्होंने लोगों के सपोर्ट के साथ सुशांत के लिए न्याय पाने की उम्मीद जताई है. वहीं गणपति के साथ सुशांत की फोटो भी लोगों को उनकी याद दिला रही है.



बात करें सुशांत सिंह राजपूत के केस की तो इस मामले में सीबीआई जांच चल रही है. बीते शनिवार को सीबीआई की टीम सुशांत के घर पर पहुंची. इस मौके पर उनके कुक नीरज, फ्लैटमेट सिद्धार्थ पीठानी और दोस्‍त दीपेश सावंत भी सीबीआई के साथ मौजूद थे. इस तफ्तीश में सीबीआई को कई अहम जानकारियों का पता लगा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading