सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे बीत गए 30 दिन, बहन श्वेता याद कर फिर हो गई इमोशनल

सुशांत सिंह राजपूत को गुजरे बीत गए 30 दिन, बहन श्वेता याद कर फिर हो गई इमोशनल
बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को फिर याद किया है. फोटो साभार- @shwetasinghkirti/Instagram

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने भाई को फिर याद किया और एक बार से एक इमोशनल पोस्ट (Emotional Post) शेयर कर सभी का भावुक कर दिया.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को गुजरे 30 दिन यानी एक महीना गुजर गया है. पिछले 30 दिनों में शायद ही ऐसा कोई दिन होगा, जब सुशांत को उनके परिवार और फैंस ने याद नहीं किया हो. फैंस ने जहां एक महीना पूरा होने पर उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी. वहीं, दोस्तों के साथ परिवार ने भी उन्हें याद किया. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने भाई को फिर याद किया और एक बार से एक इमोशनल पोस्ट (Emotional Post) शेयर कर सभी का भावुक कर दिया.

सुशांत सिंह राजपूत 4 बहनों के इकलौते भाई थे. घर में सबसे छोटे होने के कारण घर का हर सदस्य उन्हें बेहद प्यार किया करते थे. आज जब भाई इस दुनिया में नहीं है तो बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने भाई की एक तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने इंस्टग्राम पर लिखा है-  'तुम एक महीने पहले हमें छोड़ कर चले गए थे लेकिन तुम्हारी मौजूदगी आज भी हम सभी महसूस करते हैं. लव यू भाई. उम्मीद है कि तुम हमेशा खुश रहोगे'.


ये पहली बार नहीं हैं जब श्वेता ने भाई के लिए कुछ ऐसा कहा हो.इससे पहले भी वह कई बार अपने भाई को याद कर चुकी हैं.



सुशांत सिंह राजपूत के निधन का एक महीना गुजर जाने के बाद सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे और कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रबर्ती ने भी सोशल मीडिया पर उन्होंने याद करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किया.

ये भी पढ़ें- सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर में खुद को न देखकर सैफ अली खान ने कह डाली ये बात

आपको बता दें कि 14 जून को सुशांत अपने घर में मृत पाए गए थे. पुलिस की प्रारंभिक जांच के आधार पर सुशांत ने सुसाइड किया है. इस मामले पर पुलिस लगातार जांच कर रही हैं. वहीं, सुशांत की आखिरी फिल्‍म 'द‍िल बेचारा' अब ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. उनकी ये फिल्‍म 24 जुलाई को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज होने जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading