धोनी की बायोपिक में भूमिका चावला बनी थीं सुशांत की बहन, इंस्टाग्राम पर अभिनेता को किया याद

धोनी की बायोपिक में भूमिका चावला बनी थीं सुशांत की बहन, इंस्टाग्राम पर अभिनेता को किया याद
भूमिका चावला ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत.

एम एस धोनी की बायोपिक एम० एस० धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में (MS Dhoni: The Untold Story) सुशांत की बहन का किरदार निभाने वाली भूमिका चावला (Bhumika Chawla) ने इंस्टाग्राम पर पोस्टकर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को याद किया है.

  • Share this:
सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने सुसाइड से पहले अपने 7 साल के छोटे करियर में एक से बढ़कर एक कई दमदार किरदार निभाए. उनकी सभी फिल्मों में एम एस धोनी की बायोपिक में निभाए गए उनके किरदार की सबसे अधिक सराहना हुई. धोनी का किरदार निभाने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की थी. कहा जाता है कि उनकी तरह विकेट कीपिंग के लिए उन्होंने किरण मोरे से 9 माह तक ट्रेनिंग ली थी.

भूमिका चावला ने सुशांत को किया याद
एम एस धोनी की बायोपिक में भूमिका चावला (Bhumika Chawla) ने सुशांत की बहन का किरदार निभाया था. भूमिका इससे पहले सलमान खान के साथ फिल्म तेरे नाम में काम कर लाइमलाइट में आई थीं. भूमिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने सुशांत सिंह को याद किया है.





पोस्ट में यह लिखा है भूमिका ने
उन्होंने सुशांत के साथ एक फोटो शेयर करके लिखा है कि, ‘ये फिल्म एम एस धोनी की बायोपिक की शूटिंग का आखिरी दिन था, जब हमने शूटिंग की थी. मुंबई में. हमने साथ में फोटो क्लिक की और 2016 जनवरी में हम सब एक दूसरे को अलविदा कह दिए थे. वो एक अंत था और आज एक अंत है.’

इन फिल्मों में भी अपने अभिनय का लोहा मनवाया
धोनी की बायोपिक के अलावा भी सुशांत ने दमदार भूमिकाओं वाली कई फिल्में कीं. उन्होंने ब्योमकेश बक्शी, काई पो चे, छिछोरे और केदारनाथ जैसी फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवाया. सुशांत के अचानक आत्महत्या करने से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा देश सन्न रह गया था. उनके कई घनिष्ठ मित्र और फैंस तो आज तक उनकी आत्महत्या के सदमे से उबर ही नहीं पाए हैं.

धोनी की बायोपिक का निर्देशन नीरज पांडेय ने किया था. इसमें सुशांत सिंह राजपूत, किआरा आडवाणी, दिशा पटानी, अनुपम खेर, कुमुद मिश्रा, भूमिका चावला, राजेश शर्मा ने अभिनय किया था. सारा अली खान, कृति सेनन, वरुण शर्मा, करन जौहर, धर्मेंद्र, प्रतीक बब्बर, श्रद्धा कपूर, सलमान खान, शाहरुख खान, कटरीना कैफ, कंगना रनौत, करीना कपूर खान जैसे कई फिल्म स्टारों ने सुशांत की मौत पर शोक जताया था. सुशांत के अंतिम संस्कार में ताहिर राज भसीन, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव जैसे कई कलाकार भी शामिल हुए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज