Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    सुशांत की बहनों को सताया गिरफ्तारी का डर! रिया की FIR के खिलाफ पहुंचीं हाईकोर्ट

    सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
    सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

    SSR Case: रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सितंबर महीने में सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहनों ने एक्टर को बिना किसी डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के दवाइयां दीं, जिसकी वजह से एक्टर को पैनिक अटैक आया और उन्होंने सुसाइड किया.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 28, 2020, 10:39 AM IST
    • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनें प्रियंका सिंह और मीतू सिंह के खिलाफ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सितंबर महीने में एफआईआर दर्ज कराई थी. अब सुशांत की बहनों को इस बात का डर है कि सीबीआई उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है. गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्होंने बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) से गुजारिश की है कि इस केस का निपटारा जल्द से जल्द किया जाए.

    दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने सितंबर महीने में सुशांत की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि सुशांत की बहनों ने एक्टर को बिना किसी डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन के दवाइयां दीं, जिसकी वजह से एक्टर को पैनिक अटैक आया और उन्होंने सुसाइड किया.

    रिया द्वारा दर्ज कराई गई इस एफआईआर की कॉपी को मुंबई पुलिस ने सीबीआई को सौंपा था. अब सुशांत की बहनों को इस बात का डर है कि सीबीआई उन्हें कभी भी गिरफ्तार कर सकती है. इसलिए प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पेटिशन फाइल की है कि उनकी सुनवाई जल्द से जल्द कर दी जाए.



    सुशांत की दोनों बहने चाहती हैं कि इससे पहले कि रिया द्वारा दर्ज की गई एफआईआर के तहत उनके खिलाफ किसी एक्शन की संभावना बने उनकी सुनवाई कोर्ट में हो जाए. यही बात दोनों ने अपने वकील के माध्यम से जस्टिस एस एस शिंदे और जस्टिस एम एस कर्निक के सामने रखी.

    हालांकि इस मामले में रिया चक्रवर्ती ने भी बॉम्‍बे हाईकोर्ट से गुजारिश की है कि सुशांत की बहनों ने जो एफआईआर रद्द करने की याचिका कोर्ट में दाखिल की है, उसे खारिज कर दिया जाए और दोनों बहनों के खिलाफ एक्शन लिया जाए.

    आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने अपने बयान में एक्टर को ड्रग एडिक्ट और क्लाउस्ट्रोफोबिक बताया था. सुशांत ने 14 जून के अपने बांद्रा स्थित घर पर मृत पाए गए थे. इस मामले की जांच देश की बड़ी जांच एजेंसियां कर रही हैं.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज