सुशांत के स्टाफ का दावा, संदेहास्पद है रिया और सिद्धार्थ पीठानी का रिश्ता, छिपकर अकेले में मिलते थे

सुशांत के स्टाफ का दावा, संदेहास्पद है रिया और सिद्धार्थ पीठानी का रिश्ता, छिपकर अकेले में मिलते थे
रिया चक्रवर्ती (Photo: @rhea_chakraborty/Instagram)

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के एक स्टाफ का दावा है कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के बीच का रिश्ता सदेहास्पद था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 2, 2020, 8:44 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले में दिन-ब-दिन कई ऐसी परतें खुलती जा रही हैं, जिनके बारे में जानकर उनके फैंस का पारा चढ़ता जा रहा है. शुरुआती दिनों में लगातार बॉलीवुड के दिग्गजों द्वारा सुशांत की अनदेखी और उन्हें परेशान करने की बातों को लेकर उनके फैन्स भी परेशान रहे तो अब उनके पिता की ओर से उनकी गर्लफ्रेंड को लेकर की बातों के बाद रिया चक्रवर्ती को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के एक स्टाफ ने नाम न प्रकाशित करने के शर्त पर कुछ चौंकाने वाली बातें बताई है. स्टाफ ने कहा, "रिया और सिद्धार्थ पीठानी के आपसी रिश्ते संदेहास्पद थे. हम देखते थे. आपस मे कुछ रिश्ते थे जो अब समझ मे आए. सिद्धार्थ पीठानी और रिया का रिश्ता हमेशा सन्देह में था. उन दोनों के बीच कुछ अंदरूनी था. उन लोगों की आपस की बातचीत में कुछ वैसा वाला होता था. ऐसा लगता था दोनों के बीच में कुछ है. अकेले में मिलते थे. घर मे ऐसे मिलते थे कि कोई ध्यान न दे पाए."

इससे पहले सिद्धार्थ पिठानी पहले ही संदेहास्पद किरदार बने हुए हैं. उन्होंने पहले पुलिस मे रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बयान दिया. बाद में वो अपने बयान से पलट गए. उन्होंने कहा कि सुशांत के परिवार की ओर से उनके ऊपर दबाव बनाया कि वो रिया के खिलाफ बयान दें.



सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त और क्रिएटिव मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ने इस मामले को लेकर हाल में एक बांद्रा पुलिस को एक ईमेल भेजा है, जिसके बाद अब कई सवाल खड़े होने लगे हैं. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को सिद्धार्थ ने ये ईमेल पुलिस को भेजी है. सिद्धार्थ पिठानी जिसमें लिखा है- सुशांत का परिवार उन्हें रिया के खिलाफ झूठा बयान देने का दबाव बना रहा है. उन्हें 22 जुलाई को एक कॉन्फ्रेंस कॉल आया था. जिसमें लाइन पर सुशांत के ब्रदर इन लॉ, सीनियर आईपीएस ऑफिसर ओपी सिंह, मीतू सिंह और कोई एक चौथा शख्स था. पिठानी से Mount Blanc सोसायटी में सुशांत संग रहते हुए रिया और उनके खर्चों के बारे में सवाल किए गए.
यह भी पढ़ेंः एक्टर आफताब शिवदसानी बने पिता, शेयर की बेटी के नन्हे पैरों की तस्वीर

सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा कि, यह हमारे लिए चौंकाने वाली बात है क्योंकि मुंबई पुलिस को भेजा गया ईमेल रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) तक कैसे पहुंच गया? जब पिठानी का ईमेल पब्लिक डोमेन में आया तब तक रिया पर पटना में केस दर्ज हो चुका था. मुंबई पुलिस रिया को यह ईमेल नहीं भेजेगी. तो संभावना यह है कि पिठानी ने ही रिया को ये ईमेल भेज दिया है. यह ईमेल सिर्फ कोर्ट में फाइल करने के लिए था. यदि ऐसा हुआ है तो उस पर भरोसा करना कठिन है.

इससे पहले सिद्धार्थ पिठानी के मुताबिक, "दिशा की खबर मिलने के बाद सुशांत रोने लगे, जिसके बाद उन्हें पानी दिया. वह किसी को फोन भी कर रहे थे. वह इस बात से इतने डिस्टर्ब हो गए थे कि उन्होंने मुझे रूम में साथ रहने के लिए कहा. वहीं वह लगातार न्यूज भी देख रहे थे कि मीडिया दिशा सालियन की मौत पर क्या बोल रही है." सिद्धार्थ पिठानी अब तक मामले में सबसे ज्यादा संदेहास्पद किरदार बने हुए है. अब उनके रिया चक्रवर्ती से रिश्ते को लेकर भी सवाल खड़े हो गए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading