भाग पाएंगे बागी या नहीं, 8 फरवरी को होगा खुलासा

रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म 8 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी चौबे और सुदीप शर्मा ने लिखी है.

News18Hindi
Updated: January 7, 2019, 2:45 PM IST
भाग पाएंगे बागी या नहीं, 8 फरवरी को होगा खुलासा
फिल्म की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत.
News18Hindi
Updated: January 7, 2019, 2:45 PM IST
सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'सोन चिरैया' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. अभिषेक चौबे के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म चंबल में बसे बागियों की कहानी है. बागियों और पुलिस की आंख मिलचौली के इर्द गिर्द घूमती फिल्म का ट्रेलर आपको 'पान सिंह तोमर' की याद भी दिलाएगा. लेकिन इसकी फ्रेश कास्टिंग इसे अलग करती है. सुशांत सिंह राजपूत पहली बार इस तरह स्क्रीन पर गाली देते और गोलियां चलाते नजर आएंगे.

ट्रेलर की अच्छी बात ये है कि इसमें आपको फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की झलक मिल जाएगी. मतलब ये कि मनोज वाजपयी, रणवीर शौरी, आशुतोष राणा एक के बाद फिल्म के सभी किरदार आपकी आंखों के सामने होंगे. वहीं भूमि पेडनेकर अपनी परफॉर्मेंस से छाप छोड़ती हैं. लेकिन जो चीज सबसे ज्यादा हैरान करती है वो हैं सुशांत सिंह राजपूत. अब तक ज्यादातर 'लवर बॉय' के किरदार में नजर आए सुशांत इस बार एकदम देसी बागी के रोल में हैं.



रॉनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनी ये फिल्म 8 फरवरी को रिलीज होने वाली है. फिल्म की कहानी चौबे और सुदीप शर्मा ने लिखी है. यहां देखें फिल्म का ट्रेलर.



यह भी पढ़ें:

सलमान के सामने कटरीना को मिला शादी का प्रपोजल तो उदास हो गए भाईजान
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...